नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा शासित MP में एक्टर के पास से मिले 43 लाख के नये नोट

नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला, भाजपा शासित MP में एक्टर के पास से मिले 43 लाख के नये नोट

भोपाल, नोटबंदी के बाद से कालेधन को लेकर छापेमारी के बीच पुलिस ने एक टीवी एक्‍टर को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने टीवी कलाकार की कार से 43 लाख 60 हजार रुपये के नए नोट बरामद किए हैं। कार पर प्रेसीडेंट एंटी करप्शन सोसाइटी की नेम प्लेट भी लगी थी। टीवी कलाकार का नाम राहुल चेलानी है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार एक्‍टर टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में निगेटिव रोल निभा चुका है। पुलिस ने बताया कि राहुल टीवी एक्‍टर के साथ ही साथ रियल रियल स्टेट कारोबारी भी है। राहुल अलग-अलग सीरियलो में एक्टिंग करता है। राहुल से पुलिस ने 2 हजार और पांच सौ के नए नोट के साथ इनोवा कार भी जब्त की है जिसपर “प्रेसिडेंट एंटी करप्शन सोसाइटी” की नेम प्लेट लगी हुई है।

पुलिस ने बताया कि भोपाल तिराहे पर वाहन चेकिंग चल रही थी। इस दौरान एक कार रोककर तलाशी ली गई तो तो देखा गया कि सीट के नीचे बैग छुपा है। इस बैग को खोलकर देखा तो उसमें 43 लाख रुपये के नोट मिले।

इसमें 41 लाख 30 हजार रुपये तो सिर्फ दो-दो हजार के नोट से ही हो गए। वहीं जब पांच-पांच सौ रुपये के नोटों के बंडल को गिना गया तो एक लाख रुपये निकले। इसके अलावा सौ और पचास रुपये की गड्डी मिली। पुलिस को पूछताछ में अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि टीवी कालाकार ने नए नोट कहां से हासिल किए।