BJP के गुंडों से परेशान सिपाही, परिवार की जान बचाने के लिए शहर और देश छोड़ने को मजबूर !

0
12
Photo Credit Samachar Plus

बाराबंकी, गुंडा मुक्त अपराध मुक्त उतर प्रदेश का दावा करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भाजपा के गुंडों ने ही लोगों का जीना हराम कर रखा है। कोतवाली क्षेत्र के मकदूमपुर मोहल्ले में रहने वाले सिपाही सत्य प्रकाश सिंह रावत ने बताया है कि भाजपा के गुंडों ने उसका और उकसे परिवार का जीना हराम कर रखा है। भाजपा के गुंडों से यांग आकर उसने शहर छोड़ने का फैसला किया है। स्थानीय नेता या यूं कहे भाजपा के गुंडे सिपाही और उसके परिवार को परेशान करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं।

लखनऊ में तैनात सिपाही ने कुछ दिन पहले हत्या की वारदात की सूचना डायल 100 पुलिस को दी थी। तब से ही भाजपा के गुंडे सिपाही और उसके परिवार को परेशान कर रहे हैं। सिपाही सत्य प्रकाश सिंह रावत ने बताया कि इलाके के बीजेपी नेता अनिल कुमार वर्मा और उसके साथियों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

जिसकी सूचना उसने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दी थी। इसी बात को लेकर भाजपा नेता और उसके साथी सिपाही से रंजिश मानने लगे और इसी रंजिश के चलते उक्त बीजेपी नेता और उसके साथियों ने सिपाही के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। जिसका मुकदमा सिपाही ने नगर कोतवाली में दर्ज भी कराया लेकिन सत्ता के रसूख के चलते बीजेपी नेता और उसके गुर्गो पर तो कोई कार्यवाही नहीं हुई। उल्टा दबंग बीजेपी नेता और उसके गुर्गो ने सिपाही और उसके परिवार का जीना दूभर कर दिया है।

सिपाही ने बताया कि दबंग बीजेपी नेता और उसके गुर्गे रात के वक्त उसके घर पर पत्थर बरसाते है और नंगे होकर उसके घर के बाहर अश्लील हरकतें करते है। इससे परेशान होकर पीडित सिपाही ने एसपी बाराबंकी से न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई। लेकिन सत्ता के रसूख के आगे नतमस्तक एसपी अनिल कुमार सिंह ने उसकी सुनवाई तक नही की। जिससे आहत होकर सिपाही ने अपने परिवार के साथ बाराबंकी छोड़ने का फैसला कर लिया है। उसे डर है कि कहीं बीजेपी नेता उसकी और उसके परिवार को कोई नुकसान पहुंचा दें। उन्होंने कहा अगर इसके बाद भी बीजेपी नेता ने उन्हें परेशान किया तो वे ये देश ही छोड़ देंगे।

सत्ता और भाजपा के गुंडों के दबाव में और आला अधिकारियों के नाकारापन के चलते अपने ही महकमें में सुनवाई न होने का दर्द सिपाही की बातों में साफ नजर आ रहा है।

योगी का अपराध मुक्त यूपी, पूर्व BJP विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या, हत्यारा सूरज शुक्ला फरार !

Loading...