पूर्व BJP विधायक की अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी गई, गरीबों की जमीन पर करवाता था अवैध कब्जा

0
67
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश जी सकता में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव के दौरान नारा दिया था न गुंडाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार जिसका चुनाव में बीजेपी को भरपूर फायदा मिला और प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई। सत्ता में आते ही बीजेपी के नेताओं कक असली चेहरा सामने आने लगा है।

खबर आ रही है कि मैनपुरी जिले में बीजेपी नेता की बंद पड़ी टाकीज में कच्ची शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। बीजेपी के पूर्व विधायक शिवराज सिंह चौहान के बंद पड़े टॉकीज में पुलिस ने नकली शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी। जिस दौरान छापा पड़ा उस दौरान पूर्व विधायक का बेटा फैक्ट्री में अपने साथियों के साथ मौजूद था।

छापा पड़ते ही पूर्व बीजेपी विधायक शिवराज सिंह चौहान का पुत्र सुनील छह साथियों सहित भाग गया, मगर एक व्यक्ति हत्थे चढ़ गया।

टॉकीज से शराब बनाने का काफी सामान और तैयार शराब और आठ वाहन जब्त कर लिए गए हैं। बेवर के गांव किशनपुर गढ़िया निवासी शिवराज सिंह चौहान 1989 में भाजपा के टिकट पर भोगांव से विधायक चुने गए थे।

कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक पर जमीन कब्जाने का भी आरोप लगा था। जिसपर अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हो पाई है। बीजेपी के बड़े नेताओं के चलते पुलिस कोई भी कार्यवाई करने से बच रही है।

Loading...