छेड़छाड़ से परेशान 3 महीने तक नहीं गई स्कूल, जिस दिन गई स्कूल BJP नेता के मनचले बेटे ने कर दी हत्या !

0
599
Loading...

 

बलिया : योगी के रामराज में यूपी का बुरा हाल है हर तरफ सिर्फ लूट,हत्या,डकैती,बलात्कार और छेड़खानी ही हो रही है तथा योगी सरकार की पुलिस तमाशा देख रही है। वहीँ पूरे देश में भाजपा नेताप्रधानमंत्री मोदी की मुहीम “बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ” को मिटटी में मिला रहे हैं जिसके कारण सोशल मीडिया “बेटी बचाओ भाजपा से ” ट्रेंड करने लगा है। बलिया में मंगलवार को एक लड़की की सरेराह हत्या कर दी गई, मृतका 12वीं की स्टूडेंट थी। घटना के वक्त वो अपनी बहन के साथ स्कूल जा रही थी। परिजनों का आरोप है कि यह मर्डर भाजपा नेता ग्राम प्रधान के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है। पुलिस ने मर्डर के मुख्य आरोपी प्रिंस तिवारी को देर शाम गोरखपुर से गिरफ्तार किया।

कई दिनों से कर रहे थे छेड़खानी,जिसके कारण मृतका अपने स्कूल भी नहीं जा पा रही थी –

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र निवासी रागिनी (17) इसी साल मई में 11वीं पास कर इंटर में आई थी। स्कूल आते-जाते गांव प्रधान के लड़के उस पर कमेंट पास करते थे। उसे देखकर सीटी बजाते तो कभी गाने गाते। इन सब बातों से तंग आकर उसने मई के बाद स्कूल जाना ही बंद कर दिया। वो पड़ोसी गांव सलेमपुर के संस्कार भारती स्कूल की स्टूडेंट थी।

मां फूलमती ने बताया, “प्रधान का लड़का सोमवार को हमारे घर आया था। वो धमकी दे रहा था कि अगर रागिनी स्कूल गई तो वह उसकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। मेरी बेटी लगभग 3 महीने बाद मंगलवार को स्कूल एग्जाम की जानकारी लेने जा रही थी। अपनी धमकी के मुताबिक प्रधान के लड़के ने मेरी बेटी की हत्या कर दी। अब हम उसकी लाश देखना चाहते हैं। खून के बदले में खून चाहते हैं।”

गले में चाकू से गोद कर बड़ी ही बेरहमी से की रागिनी की हत्या –

रागिनी मंगलवार सुबह 8 बजे स्कूल जाने के लिए अपनी छोटी बहन के साथ निकली। रास्ते में बाइक से आए प्रधान के लड़के ने उसका रास्ता रोका और उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। वो वहीं नहीं रुका, उसने जेब में रखा चाकू निकाला और उससे रागिनी का गला रेत दिया। फिर उसकी बॉडी को चाकू से गोद कर अपने साथियों संग फरार हो गया।

लचर कानून व्यवस्था और पुलिस का सही वक़्त पर उचित कार्यवाही न करने पर,जाने क्या कहना है पुलिस का ?

एडीजी एलओ आनंद कुमार ने बताया, “तीन महीने पहले ये छेड़खानी की शिकायत लेकर थाने आए थे, लेकिन तब दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया गया था। हमने गांव प्रधान समेत 5 के खिलाफ मर्डर केस रजिस्टर किया है। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकियों की तलाश जारी है और जल्द ही हम उन्हें भी सलाखों के पीछे करेंगे ।”

Loading...