अर्णब गोस्वामी को किसने कहा सुपारी जर्नलिस्ट, दिए बीजेपी का रिपब्लिक चैनल से कनेक्शन का सबूत

0
69

नई दिल्ली, टाइम्स नाउ न्यूज चैनल पर आने वाले अर्णब गोस्वामी रिपब्लिक चैनल से वापसी कर चुके हैं। आते ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव और शशि थरूर के फोन टैप चलाकर अपने चैनल की शुरूआत की है।

तो वहीं टीवी मीडिया के एक और बड़े नाम राहुल कंवल ने ट्विटर पर अर्णब की आलोचना करते हुए एक ट्वीट किया है। राहुल ने बीजेपी समर्थक एक पेज की पोस्ट शेयर की है जिसमें अर्णब के चैनल लॉन्च होने की जानकारी दी जा रही है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल कंवल ने लिखा है कि ”एक पार्टी एक चैनल को प्रमोट करने में लगी है। शत प्रतिशत पक्षपाती शून्य प्रतिशत निष्पक्ष। बीजेपी को प्रमोट करना, विपक्ष के खिलाफ लड़ना, सुपारी पत्रकारिता।”

इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने इशारों इशारों में ट्वीट कर इस चैनल के बायकॉट की मांग की है और इस चैनल को बीजेपी द्वारा स्पॉन्सर बताया है। संजय झा ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘चूंकि इस बात को सभी लोग जानते हैं कि बीजेपी द्वारा स्पॉन्सर एक चैनल लॉन्च किया गया है, सभी विपक्षी पार्टियों को इस चैनल का बहिष्कार करना चाहिए।

वैसे ये पहली बार नहीं जब अर्णब के खिलाफ पत्रकारिता जगत के बड़े नामों ने मोर्चा खोला हो। इससे पहले बरखा दत्त भी अर्णब के खिलाफ खुला पत्र लिख चुकी हैं। बरखा ने फेसबुक पोस्ट करके आरोप लगाया कि अर्णब मोदी सरकार की चमचागिरी में लगे हुए हैं। यह भी कहा कि उन्हें खुद को पत्रकार कहते हुए शर्म आती है क्योंकि अर्णब भी इसी पेशे से जुड़े हुए हैं। वहीं रवीश भी बिना नाम लिए उनके विचारों से असहमति जता चुके हैं। टीवी पत्रकार अभिसार शर्मा और पूर्व जज भी अर्णब का विरोध कर चुके हैं।

Source : Jansatta

Loading...