वीडियो में देखें BJP विधायक की गुंडई – ‘यादव’ दरोगा को दी धमकी, अब मुलायम नहीं बचा पाएंगे यादवों को

0
1615
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में 14 साल के वनवास के बाद सत्ता में वापिस आई बीजेपी के नेता और विधायक जीत के नशे में चूर हैं। आये दिन बीजेपी नेताओं की गुंडई की खबरें देखने को मिल रही हैं। ताजा खबर रायबरेली जिले की है। जहाँ सलोन के भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी की दबंगई सामने आई है जो एक दरोगा को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि होश में आ जाओ, नहीं तो ऐसा चालान काटा जाएगा की पता भी नहीं चलेगा कि कहाँ गये।

रायबरेली के सलोन कस्बे के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया चौराहे के पास दरोगा वीरेंद्र यादव दरअसल गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे। करीब सुबह 11 बजे वहां से एक मोटर साइकिल से युवक निकला जिसे पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने उससे कागज दिखाने के लिए कहा तो पता चला की उसके पास गाड़ी के सभी कागजात नहीं थे। इस पर पुलिस ने बोला कि आपकी गाडी का चालान होगा।

तभी युवक बोला की मैं विधायक जी के लिए सरसों लेकर जा रहा हूं। आप विधायक जी से बात कर लें। लेकिन दरोगा ने विधायक से बात करने से इंकार कर दिया। इसके थोड़े समय बाद भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी आ गए। उन्होंने आते ही दरोगा की पहचान उनकी जाति से करते हुए कहा कि, यादव जी अब मुलायम सिंह बचाने नहीं आएँगे। इसके बाद गुंडई दिखा रहे बीजेपी विधायक ने कहा कि, तुम्हारा ऐसा चालान कटवाऊंगा कि तुम्हारा पता नहीं चलेगा।

Loading...