राजस्थान – चीफ सेक्रेटरी पर बेटी ने लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप, HC को ईमेल भेजकर की शिकायत

राजस्थान - चीफ सेक्रेटरी पर बेटी ने लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप, HC को ईमेल भेजकर की शिकायत
loading...

जयपुर, राजस्थान के मुख्या सचिव ओपी मीणा पर उनकी बेटी ने ही सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। शनिवार को मीणा की पत्नी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बेटी की ओर से भेजी गई ईमेल का जिक्र करते हुए आरोप मीडिया के सामने रखे।

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने अपनी शिकायत ई-मेल से हाईकोर्ट में भी की है। मीणा पर पहले से ही परिवार की ओर से उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है।

ओपी मीणा की पत्नी गीता सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने ने आरोप लगाए कि ओपी मीणा परिवार को शुरू से ही उत्पीड़ित करते रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोर्ट को यह भी शिकायत की है कि पुलिस मामले की जांच सही तरीके से नहीं कर रही है लिहाजा वह अपना स्टेटमेंट लिखित में भेज रही है।

गीता सिंह ने आरोप लगाया कि उनके पति के असरदार पद पर होने के कारण इन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब ओपी मीणा को सीएस बनाया जा रहा था, तब भी उन्होंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ऐसे व्यक्ति को इस पद पर नहीं बैठाए जाने की अपील की थी।

अब उनके परिवार के साथ ओपी मीणा की ओर से दिए गए उत्पीड़न के खिलाफ बातचीत के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है।

loading...

loading...