राजस्थान – भाजपा के सुशासन में नाबालिग के साथ बलात्कार करने के बाद बाइक से कुचला, फोड़ दी आंख

0
48

चूरू, भाजपा शाषित राजस्थान में सुशासन का दावा करने वाली वसुंधरा सरकार में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब अखबार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों से भरा न हो। बीते सप्ताह चूरू जिले के एक गांव में नाबालिग को घर से किडनैप कर गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने रेप के बाद उस पर बाइक चढ़ा दी। इससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। बाद में आंख भी फोड़ दी। विक्टिम को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने बधुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीडिता के बयान होने के बाद सप्ताह भर में ही आरोपितों का न्यायालय में चालान पेश कर दिया जाएगा। आरोपितों को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उधर, पीडिता जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचाराधीन है।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के पिता ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपियों ने 24 दिसंबर की रात उसकी बेटी को घर से किडनैप किया। एफआईआर के मुताबिक, आरोपी नाबालिग को कुछ दूर ले गए। इसके बाद उससे रेप किया गया।

पुलिस ने बधुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जहां उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। 25 दिसंबर को एक आरोपी की मां ने विक्टिम के घर जाकर बताया कि उनकी बेटी जख्मी हालत में मिली है। विक्टिम की मां ने इसकी जानकारी उसके पिता को दी। विक्टिम को पहले बीकानेर और फिर जयपुर में एडमिट कराया गया। विक्टिम का पिता गुजरात में मजदूरी करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading...