हरियाणा में मां-बाप के सामने दो लड़कियों से गैंगरेप, मामा-मामी का मर्डर

हरियाणा में मां-बाप के सामने दो लड़कियों से गैंगरेप, मामा-मामी का मर्डर

हरियाणा/मेवात, भाजपा शासित हरियाणा में कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है। मनोहरलाल सरकार में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। दिल्ली से करीब 60 किलोमीटर दूर दरिंदगी की ऐसी घटना हुई है कि सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा।

गुरुग्राम से सटे हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बुधवार रात दरिंदों ने क्रूरता और इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं।

हैवानों ने पूरे परिवार को बंधक बनाया, फिर दो लड़कियों के साथ गैंगरेप किया। बाद में उनके सामने ही उनके मामा-मामी की निर्मम हत्‍या कर दी।

डींगरहेड़ी गांव में दो की हत्या, एक नाबालिग और एक शादीशुदा के साथ गैंगरेप की घटना ने मेवात में लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

बुधवार देर रात बदमाशों ने घर में रखे जेवर, रुपयों की जमकर लूट की और लोहे की रॉड और तेजधार हथियारों से सात लोगों को घायल भी कर दिया, जिनमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घटना को अंजाम रात के समय करीब एक बजे दिया गया, जब सभी गहरी नींद में थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पीड़ित परिवार गांव डींगरहेड़ी में अपने खेत में मकान बनाकर रहता है। रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बताया कि रात के करीब एक बजे बदमाश आए। पहले उनके माता-पिता, चाचा-चाची और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये।

उसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उनको जगाया। उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और उसके बाद उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी।

परिवार के मुखिया ने बताया कि बदमाशों ने उसके बेटे और बहू की हत्या कर दी। इसके अलावा सात लोगों को घायल कर दिया तथा आरोपियों ने इसी दौरान घर में रखे महिलाओं के सोने चादी के जेवर और नगद पैसे लूटकर फरार हो गए।