मोदी के चेले ने महिला लेखक को दी रेप की धमकी, आगे देखें फिर क्या हुआ….

0
88
Loading...

लखनऊ, पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी के बड़े बड़े नेता महिला सुरक्षा की बड़ी बड़ी बाते करते हैं मगर उनके ही चेले और चमचे जो पढ़े लिखे गंवार से कम नहीं है जिनकी आँखों पर मोदी भक्ति की पट्टी बंधी हुई है वो महिलाओं की इज्जत को सरेआम तार तार करते हुए नजर आते हैं।

ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले सामने आया था जब वरिष्ठ महिला पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई उनकी तीखी आवाज को गोली से दबा दिया गया तब एक मोदी भक्त जिसे खुद मोदी फॉलो करते हैं उसने गौरी की मौत को कुतिया की मौत बताते हुए ट्वीट किया था।

ऐसा ही एक मामला 14 सितम्बर को सामने आया जब एक महिला लेखक ने पीएम मोदी की बुलेट ट्रेन योजना की खिचाई की तो एक मोदी भक्त इतना चिढ़ गया की महिला लेखक को रेप की धमकी दे डाली। महिला लेखक प्रेरणा बख्शी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “अब ‘गौ रक्षक’ #BulletTrain में बैठकर बुलेट की स्पीड से लिंचिंग करेंगे. शाबाश.”

प्रेरणा बख्शी के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने सहमति जताई तो वहीं बहुत से मोदी भक्त ने उन्हें मोदी विरोधी बताने लगे और भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसे ही एक मोदी के चेले ने प्रेरणा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए बेहद आपत्तिजनक बात कही।

प्रेरणा ने बहादुरी दिखते हुए इस मोदी के चेले के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर कर दिया। इस शख्स का नाम रणधीर कुमार रमन है और इसने अपने ट्विटर बायो में लिखा है कि वो IIT गुवाहाटी से M.Tech है और उसे पीयूष गोयल का ऑफिस फॉलो करता है। अब IIT गुवाहाटी से भी इस तरह के नमूने निकलेंगे तो IIT गुवाहाटी में लोग बच्चों को पढ़ने के बारे में सोचेंगे।

Loading...