जंगलराज : सीएम योगी की नाक के नीचे, राजभवन से 2 Km दूर युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म व मारपीट !

0
0

 

लखनऊ : यूपी की राजधानी के सबसे व्यस्ततम और वीवीआईपी इलाके हजरतगंज में एक युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का चौकाने वाला मामला सामने आया है। युवती के साथ मारपीट भी की गई है। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है, जबकि पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया है। गौरतलब है कि पूरे प्रदेश में इस तरह के अपराधों से जनता बुरी तरह परेशान होने के साथ भयभीत भी है। वहीँ अभी तक यूपी के राज्यपाल का ऐसी जंघन्य घटनाओं पर कोई भी बयान नहीं आया है, जबकि सूबे की पिछली अखिलेश सरकार में हर घटना पर उनका बयान विपक्ष के किसी नेता के तौर पर सामने आ ही जाता था।

हजरतगंज के वजीर हसन रोड पर एकता अपार्टमेंट है। इसमें एक जेई का भी फ्लैट है। जेई और उनका पूरा परिवार प्रतापगढ़ में ही रहता है। जेई के इस फ्लैट में उनका ड्राइवर रहता है। आरोप है कि सोमवार रात वह एक युवती को जबरन अगवा कर फ्लैट पर लेकर आया और दुष्कर्म करने के साथ खूब मारा-पीटा, जिससे युवती के शरीर पर कई चोटें भी आयीं हैं ।

युवती ने आरोप लगाया कि ड्राइवर ने उससे दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसे मारा-पीटा भी। किसी तरह वह भागकर हजरतगंज थाने पहुंची। उसने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर आनंद शाही ने स्वीकारा कि ऐसा मामला आया है। आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।

Loading...