बॉलीवुड में लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाते हैं शादीशुदा मर्द : रवीना टंडन

0
410

90 के दशक में अपने सहज अभिनय और अदाकारी से खास पहचान बनाने वाली रवीना टंडन एक कामयाब हीरोइन रही हैं। वो हमेशा पहले से बनी लीक को तोड़ने वाली रही हैं। चाहे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना हो या करियर के शुरुआती दौर में ही दो बच्चियों को गोद लेने का फैसला। अपने ब्लॉग के माध्यम से अब वो कंगना और रितिक से जुड़े विवाद पर सामने आई हैं। उनकी बेबाकी की वजह से उनका लिखा ब्लॉग सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें इस विवाद के साथ उन्होंने बॉलीवुड में कई रिश्तों की परते उधेड़ दी है।

कंगना और रितिक के बीच पिछले दिनों एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए गए। इसमें कंगना की तस्वीरें लीक होने की बात भी सामने आई। इस विवाद में ये सामने आया कि जिस समय रितिक के अपनी पत्नी सुजैन से रिश्ते खराब हो रहे थे, उसी समय वो कंगना के करीब आए। रवीना ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि बॉलीवुड में लड़कियों के साथ भेदभाव पुरानी बात है और अब यह और भी ज्यादा बढ़ गया है । यह शादीशुदा मर्द लड़कियों को फंसाते है और उनका इस्तेमाल करते हैं। रवीना इतने पर ही नहीं रुकीं।

रवीना ने कहा कि लड़कियां काम के लालच में इन मर्दों के सपंर्क में आ जाती हैं लेकिन वो सिर्फ ठगी ही जाती हैं। उन्होंने कहा कि वो कई ऐसे मामले जानती हैं जब लड़कियां आवाज उठाती हैं तो उन्हें दबा दिया जाता है। यहां तक कि मारपीट भी खूब की जाती है। उन्होंने अपने ब्लॉग में सीधे तौर पर नाम ना नाम लेते कई ऐसे लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने लड़कियों का फायदा उठाया। उन्होंने कहा कि वो कंगना के जज्बे की दाद देती हैं जो खुलकर अपनी बात कह गईं नहीं तो लड़कियां चुपचाप ही सब सह जाती हैं। उन्होंने कंगना के पुराने दिनों को भी याद किया।

रवीना ने कहा कि बहुत दिन पहले एक अवार्ड फंक्शन में उन्होंने कंगना को देखा था जहां उन्होंने कहा था कि उनकी अंग्रेजी कमजोर है इसलिए हिन्दी में बात करेंगी। रवीना कहती हैं कि उन्हें उनकी ये सच्चाई देखकर अहसास हो गया था कि ये लड़की झूठी नहीं है, जो है सामने है। रवीना ने रितिक को भी आड़े हाथों लिया।

Loading...