सपा MLC अशोक बाजपेयी के बाद , शिवपाल खेमे के एक और वरिष्ठ बसपा MLC का सदन से इस्तीफा !

0
38

 

लखनऊ : समाजवादी पार्टी से भाग कर बसपा का दामन थामने वाले MLC अम्ब‌िका चौधरी को 6 महीने बाद अपनी विधानपरिषद सदस्यता से इस्तीफा देने की सुध आयी है,और इसी के चलते सुबह सपा एमएलसी अशोक बाजपेई के इस्तीफा देने के बाद MLC अम्ब‌िका चौधरी ने भी सभापत‌ि रमेश यादव को अपना इस्तीफा सौंप द‌िया है। अम्बिका चौधरी सपा से एमएलसी थे लेक‌िन बीती जनवरी को उन्होंने बसपा ज्वाइन कर ली थी और बसपा से चुनाव भी लड़े थे । हालाँकि इस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा ,वहीँ इस्तीफा देते वक्त उन्होंने कहा क‌ि वह भाजपा में जाने की तैयारी में नहीं हैं फ‌िलहाल तो मैं बीएसपी में ही खुश हूं।

अम्बिका चौधरी मुलायम स‌िंह यादव के बेहद करीबी रहे हैं । सपा छोड़ते वक्त उन्होंने अखिलेश यादव की जमकर निंदा की थी। उन्होंने कहा था क‌ि अखिलेश ने जो व्यवहार मुलायम स‌िंह के साथ किया उससे वह बहुत दुखी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था क‌ि सपा छोडने से पहले मैं मुलायम स‌िंह का सबसे करीबी रहा, अब बसपा में रहकर जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाऊंगा।

बता दें क‌ि बीते दिनों सपा से बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और सरोजिनी अग्रवाल तथा बसपा से जयवीर स‌िंह, के बाद आज दोपहर एमएलसी अशोक बाजपेयी भी एमएलसी पद से इस्तीफा दे चुके हैं।

Loading...