देखें वीडियो – योगीराज में दिनदहाड़े डकैती, ज्वेलर्स की दुकान से लूट ले गए लाखों !

0
52
loading...

मेरठ, उत्तर प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर हैं। हत्या, लूट और बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है आए दिन हत्या, लूट और बलात्कार की दर्जनों मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मेरठ से सामने आया है जहां बदमाशों ने दिन दहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में डकैती डाल दी है।

मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के आई-ब्लाक चौराहे के पास हथियारबंद नकाबपोश आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सर्राफ की दुकान में डकैती डालकर सनसनी मचा दी है। बदमाश सर्राफ की दुकान से गन प्‍वाइंट पर आधा किलो सोना और 40 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। हालांकि इन बदमाशों को पड़ोसी दुकानदार ने मोबाइल में कैद कर लिया। फिलहाल मेरठ पुलिस जांच में जुटी है और बदमाशों को जल्‍द पकड़ने का दावा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आई-ब्लाक चौराहे के पास कृष्णा ज्वैलर्स नाम से एक दुकान है। बताया जा रहा है कि दो अपाची बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन बदमाश दुकान पर पहुंचे। सभी बदमाशों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए मुंह को रूमाल से ढंक रखा था। दुकान में घुसते ही हथियारों से लैस चार बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसकर सर्राफ गौतम सिंह राणा को गन प्वाइंट पर ले लिया और दो बदमाश दुकान के बाहर ही खड़े हो गए।

अंदर घुसे बदमाशों ने दुकानदार से मारपीट करते हुए गन पॉइंट पर अलमारी खुलवाकर करीब आधा किलो सोना और 40 हजार की नगदी लूट ली। लूटपाट कर बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए दुकान से बाहर निकले, लेकिन इसी बीच सर्राफ के पड़ोसी ने उन्‍हें देख लिया। और तुरंत अपने मोबाइल से एक वीडियो बना ली। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Loading...