सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं जबरदस्त बैटिंग, यहाँ भी मारी फिफ्टी पूरी कर सकते हैं सेंचुरी, पढ़ें ये खबर !

0
116

नोएडा, सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया का जानामाना नाम है जहाँ उन्हें किसी परिचय की मोहताज नहीं है। तेंदुलकर के ऊपर बनी बायोपिक ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ ने फ़िल्मी दुनिया में भी धमाल मचा दिया है। क्रिकेट के मैदान पर कई धुआंधार पारियां खेलने वाले सचिन तेंदुलकर के फिल्मों में डेब्यू ने ये साबित कर दिया है कि वो यहां भी उसी अंदाज में खेल सकते हैं। उनकी बायोपिक ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार प्रदर्शन करते हुए 50 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म 26 मई को भारत में 2400 स्क्रीन्स और विदेशों में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 15 दिनों में फिल्म ने शानदार 50 करोड़ की कमाई की है। ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ ने अपने पहले दिन भी शानदार कमाई करते हुए 9.20 करोड़ बटोरे थे। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन फिल्म ने 8.40 करोड़ और तीसरे दिन 10 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म विश्लेषकों का कहना है कि एक डॉक्यू-ड्रामा के हिसाब से फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ के रिलीज होने के बाद प्रियंका चोपड़ा की ‘बेवॉच’ और गैल गैडॉत की ‘वंडर वुमेन’ जैसी कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं लेकिन इससे ‘सचिन’ की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। धीमे-धीमे ही सही पर फिल्म ने अपना मुनाफा निकाल लिया है।

Loading...