सड़क छाप गुंडे की आजम खान को धमकी, यूपी में ही नंगा कर पीटेंगे, देखें कौन है ये सड़क छाप !

0
15

मेरठ, समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को बीच सड़क दौड़ा कर पीटने की धमकी मिली है। आजम खान को ये धमकी देने वाला कोई और नहीं वही सड़क छाप अमित जानी है जो नेता बनने के लिए कभी ताजमहल पर भगवा फहराने का बयान देता है। तो कभी अखिलेश सरकार के दौरान मायावती की मूर्ति तोड़ने का परपंच किया।

अमित जानी का खुद का कोई वजूद नहीं है मगर ऊल जलूल बयानबाजी कर के मीडिया में बना रहना चाहता है कभी ये शख्स शिवपाल यादव के तलवे चाटते हुए नजर आता है तो कभी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारने की बात करता है। इसके जैसे सड़क छाप वो ही हैं जो जिसका खाते हैं उसी के ऊपर भौंकते हैं।

राष्ट्रवादी मोर्चा और उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के नाम से संगठन चलाता है और युवाओं को भड़काने का काम करता है और उनका क्रेडिट खुद लेने का काम करता है। अमित जानी ने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर कहा है कि आजम खान तुमको हम यूपी की ही सड़कों पर नंगा कर पीटेंगें।

दरअसल मंगलवार को रामपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था कि जो लोग पद्मावती फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो कल तक अंग्रेजों के बस्ते उठाया करते थे। अंग्रेजों के सम्मान में झुककर 40 सलाम करते थे। आज ये लोग एक नाचने वाली से डर गए हैं।

आजम खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित जानी ने बुधवार को फेसबुक लाइव वीडियो कर कहा कि अगर मैं अभी बीमार ना होता तो आजम खान को सबक सिखा चुका होता। वीडियो में ये शख्स धमकी दे रहा है कि 30 दिसंबर से पहले आजम खान को यूपी की सड़कों पर नंगा कर बेल्ट से नहीं पीटा तो मेरा नाम अमित जानी नहीं। ये शख्स ये भी कह रहा है कि मैं तुम्हें जान से नहीं मारूंगा क्योंकि कोई एक कुत्ते को मारने के लिए अपने ऊपर 302 का मुकदमा नहीं लेगा।

Loading...