यूपी – अपराधी हुए बेखौफ, ग्राम प्राधान के घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या

0
52

योगी सरकार बूचड़खाने बंद करवाने में मस्त, जनता अपराधियों से त्रस्त आ गया रामराज!!!

Loading...

 

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उनके मन से कानून का डर तो खत्म ही होबज्ञ है। जब से बीजेपी की सरकार सत्ता में आई है तब से अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सरकार बनने के बाद से करीब 50 से ज्यादा हत्या के मामले सामने आ चुके हैं उसके बाद भी सरकार हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है।

ताजा मामला सहारनपुर के गंगाेह क्षेत्र के गांव मानपुर फली का है जहाँ डी8न दहाड़े महिला ग्राम प्राधान की घर में घुसकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। कार में सवार हाेकर आए हत्याराें ने दुस्साहसिक ढंग से वारदात काे अंजाम दिया। गांव की महिला प्रधान काे कई गाेलियां मारी जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई। वारदात काे अंजाम देने के बाद हत्यारे हवा में हथियार लहराते हुए फरार हाे गए।

गंगाेह क्षेत्र के गांव मानपुरफली में राकेश बाला दूसरी बार ग्राम प्रधान चुनी गई थी। शुक्रवार सुबह ग्राम प्रधान अपने घर पर ही थी। इसी दाैरान एक कार इनके घर के सामने आकर रुकी। कार से उतरे लाेग महिला प्रधान के घर पहुंचे आैर आराम से बैठकर उनसे बात करने लगे अचानक इन्हाेंने फिल्मी अंदाज में हथियार निकाले आैर एक के बाद एक गाेलियां चलाते हुए महिला प्रधान राकेश बाला को उनके ही घर में गाेलियां से भून दिया। गांव के बीच में दुस्साहसिक ढंग से इस वारदात काे अंजाम देने के बाद सभी हत्यारे फरार हाे गए।

हत्याराें ने जिस दुस्साहसिक ढंग से दिन निकलते ही वारदात काे अंजाम दिया उससे पूरे गांव में दहशत फैल गई। परिवार के लाेग आनन-फानन में खून से लथपथ महिला प्रधान काे अस्पताल की आेर लेकर दाैड़े, लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। वारदात के बाद से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बदमाशाें ने जब बेरहमी से ग्राम प्रधान काे गाेलियाें से भूना ताे ग्राम प्रधान के देवर ने हत्याराें का विराेध किया। बताया जता है कि इस पर बदमाशाें ने ग्राम प्रधान के देवर पर भी हमला बाेल दिया आैर हथियाराें की बट से उसे भी घायल करते हुए फरार हाे गए।

इस घटना पर एसएसपी लव कुमार कहना है कि पुलिस काे कुछ अहम सुराग मिले हैं। वारदात के पीछे कारणाें का पता लगाया जा रहा है, जल्द हत्याराेपियाें काे पकड़ लिया जाएगा।

Loading...