लूलिया वंतूर से शादी पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

लूलिया वंतूर से शादी पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

फिल्मी गलियारों में कुछ समय से अगर किसी बात की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वो सलमान की शादी की है। हाल ही में प्रीति जिंटा की शादी के रिसेप्शन में लूलिया के साथ दिखने के बाद तो उनके फैन शादी की तारीख जानने को बेताब हैं। अब जाकर सलमान इस पर बोले हैं।

सलमान खान के साथ रोमानिया की मॉडल लूलिया काफी समय से देखी जा रही है। सलमान के परिवार के साथ भी उनकी नजदीकी है। ऐसा कहा गया कि प्रीति के रिसेप्शन में सलमान अपनी शादी की घोषणा करेंगे। सलमान और लूलिया साथ आए जरूर लेकिन अपनी शादी पर कुछ नहीं बोले। इससे एक इशारा जरूर मिल गया।

सोशल मीडिया और कई न्यूज वेबसाइटों पर ये खबर आई कि सलमान अपने 51वें जन्मदिन पर शादी करेंगे। बात चारो तरफ फैली तो ना सिर्फ सलमान बल्कि उनके भाईयों से भी इसके लेकर सवाल हुआ। एक दिन पहले अरबाज ने सलमान की शादी पर कहा कि उन्हें नहीं लगता सलमान बहुत जल्दी शादी करने वाले हैं। अब आईफा अवार्ड्स कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान से ही पूछ लिया गया कि वो कब शादी कर रहे हैं।

सलमान ने अपनी शादी के जवाब में कहा कि जब चाहेंगे शादी करेंगे, वो जब चाहे ये फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि वो जब शादी करेंगे तो ट्विटर और फेसबुक के जरिए अपने फैंस को जरूर बताएंगे।