दबंग ने काट दिया था लड़की का हाथ, सपा ने दी 50000 रु० की आर्थिक सहायता BJP का अता पता नहीं !!

0
146

लखनऊ, लखीमपुर खीरी में मनचले दबंग युवक द्वारा शिवानी मिश्रा नाम की लड़की का हाथ काट दिया गया था। यूपी में महिलाओं की सुरक्षा का आलम क्या है इस खबर से पता चल गया था। लड़की का लखनऊ के किंग्स जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज चल रहा है। प्रदेश ली योगी सरकार द्वारा न तो कोई गरीब परिवार को आर्थिक सहायता दी गई और न ही कोई मंत्री या बड़ा नेता बालिका का हाल चाल लेने पहुंचा।

तो वहीं समाजवादी पार्टी की तरफ से 51 हजार रूपये की सहायता दी है। जबकि सत्ताधारी पार्टी की तरफ से ऐसी कोई सहायता नहीं दी गई है। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि लखीमपुर खीरी में निघासन रोड पर तलवार से हमलाकर एक युवक ने 14 वर्षीय शिवानी मिश्र पर बर्बरतापूर्ण हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था जिसका लखनऊ के (के.जी.एम.यू. मेडिकल कालेज) में इलाज हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के जिला संगठन और पूर्वमंत्री यशपाल चैधरी के साथ एम.एल.सी. आनंद भदौरिया एवं शशांक यादव, और लखीमपुर खीरी के समाजवादी पार्टी संगठन के पदाधिकारियों सहित 15 लोगों ने आज पीड़िता से भेंटकर 51 हजार रूपए की धनराशि भेंट की।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पीड़िता शिवानी का हालचाल लेने के बाद मांग की कि पीड़िता के उचित चिकित्सा के लिए भाजपा सरकार को 5 लाख रूपए की मदद देनी चाहिए। राज्य सरकार की संवेदनहीनता के साथ यह तथ्य भी उजागर हुए है कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति निरंतर बदतर होती जा रही है।

लखीमपुर की सदर कोतवाली के पास यू.पी. 100 नं० पुलिस गायब थी जब 23 अगस्त 2017 को रोहित चैरसिया नामक युवक ने शिवानी मिश्र पर तलवार से हमला किया था जिसमें उसके बाएं हाथ की कलाई पूरी तरह से अलग हो गई थी। हमलावर से संघर्ष के चलते उसके हाथ की नस तथा स्नायुतंत्र भी क्षतिग्रस्त हो चुके थे।

यूपी का राक्षसराज, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की का हाथ काटा, एंटी रोमियो गया तेल लेने !!

Loading...