25 बदमाशों ने दिनदहाड़े सपा नेता के घर बोला हमला, दो बेटों सर्वेश और उमेश यादव को मारी गोली !

0
33

जौनपुर, उतर प्रदेश में बदमाशों का बोलबाला है चारों तरफ आराजकता लूटपाट हत्या और बलात्कार जैसी जघन्य अपराधों से हाहाकार मचा हुआ है। बावजूद इसके प्रदेश की योगी सरकार अपराध खत्म होने का खोखला दावा करती है। योगी आदित्यनाथ के दावों की पोल तब खुल गयी जब आज दिनदहाड़े 25 बदमाशों ने एक गांव में हमला बोल दिया और सपा नेता लालता यादव के दो बेटों को गोली मार दी।

जौनपुर में केराकत कोतवाली अन्तर्गत मुरलीपुर गांव में बाइक पर सवार करीब 25 बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े पूर्व प्रधान के दो बेटों को गोली मार दी। ग्रामीण पकड़ने के लिए दौड़े तो उन पर बम फेंकने लगे। एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट दिया। ग्रामीणों ने बदमाशों की 7 बाइकों को ईंट-पत्थर से फोड़ दिया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने कोतवाली चैराहे पर जाम लगा दिया। वहां नारेबाजी और प्रदर्शन शुरू हो गया। किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर वहां से हटाया गया। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया।

बाइक से आए बदमाश सबसे पहले सपा नेता लालता यादव के घर पहुंचे। बाइकों को खड़ा कर उनके घर में घुस गए। भीतर जाते ही तलाशी लेने लगे। गाली-गलौज करते हुए लाठी और असलहा लहराते वहां से निकल गए। यहां रामजीत उपाध्याय के कूएं के पास सर्वेश यादव नहाने जा रहा था। उसको देखते ही बदमाश टूट पड़े। तमंचे से उस पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायर कर दिया जिससे वो वहीं खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। शोर सुनकर उसका बड़ा भाई उमेश यादव घर से दौड़ कर मौके पर पहुंचा।

बदमाशों ने उस पर भी गोली चला दी और वो वहीं गिर पड़ा। हमलावरों का दुस्साहस देख 50 से अधिक ग्रामीण लाठी लेकर उनकी तरफ दौड़ पड़े। उन पर पथराव भी शुरू कर दिया। खुद को घिरता देख बदमाश बमबाजी करते हुए भाग गए। मौके पर बदमाशों की बाइक दिखी तो उसे क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कुछ लोगों ने आग लगाने की भी कोशिश की लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोक लिया।

Loading...