लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी में सपा ने झोंकी ताकत, पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बनाया बड़ा प्लान !

0
15

 

शाहगंज(जौनपुर), समाजवादी पार्टी द्वारा सेक्टर अध्यक्षों व बूथ अध्यक्षों की एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक का आयोजन कर जहां वर्तमान बूथ कमेटी की समीक्षा की गई वहीं नई बूथ कमेटी का गठन किया गया।

समाजवादी पार्टी ने अभी से बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया है। शाहगंज रोडवेज़ स्थित होटल अवध प्लाजा में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिये रणनीति बनी। विधानसभा अध्यक्ष प्यारेमोहन ने कहा प्रत्येक बूथ अध्यक्ष बूथ लेवल अधिकारियों के नाम और मोबाइल नंबर की लिस्ट बनाकर कर कार्यालय में जमा कर दें।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री स्थानीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गरीबों,अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्ग का विकास करना चाहते हैं। कार्यकर्ता पार्टी की पूर्व में जनहितैषी योजनाये जो चल रही थी। उसकी जानकारी के साथ भाजपा के जनविरोधी कार्यों को जनता तक पहुंचाए।

ललई यादव ने कहा समाजवादी पार्टी जमीनी स्तर पर काम करने वाली पार्टी है, जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता के सम्मान का विशेष ख्याल रखा जाता है। चुनाव के दौरान बूथ अध्यक्षों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है, क्योंकि वे पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करते हैं। बूथ अध्यक्ष मतदाता सूची में जो 18 वर्ष के हो गये हो उसे सूची में नाम जोड़वाने की कोशिश करें। क्योकिं मतदाता ही लोकत्रंत में अहम भूमिका है। ग्रामीण क्षेत्र हो या शहर वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में इनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता है। यह बूथ अध्यक्षों को महत्वपूर्ण कार्य सौंपे जा रहां है। समाजवादी पार्टी ने मिशन 2019 को लेकर कमर कसना शुरू कर दिया है।

इसी क्रम में ललई यादव व प्यारे मोहन ने खंड बार में बूथ अध्यक्षों की बैठक ली,जिसमें चुनावी सफलता में बूथ अध्यक्षों की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया गया और सूची में नाम बढ़वाने की अपील कियां गया।

बैठक में विधानसभा अध्यक्ष प्यारे मोहन यादव,श्री संजय यादव एडवोकेट,चारों ब्लाक अध्यक्ष,ब्लाक प्रमुख मिथलेश यादव,प्रमुख मनोज यादव ‘गल्लू’,सैयद उऊज,नौमान,अखंड प्रताप यादव,ललित दीक्षित,यूथ संगठनों के अध्यक्ष,भारी संख्यां में बूथ अध्य़क्ष,सभी पदाधिकारी,नेतागण,व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जेपी यादव

Loading...