नगर निकाय चुनावों के लिए टीम अखिलेश ने की बड़ी तैयारी, बीजेपी की बढ़ी चिंता

0
49

लखनऊ, विधानसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी ने नगर निकाय के चुनावों की तैयारियां सबसे पहले तेज कर दी हैं। पार्टी ने इसके लिए टिकट के दावेदारों से आवेदन मांगे हैं। इसके साथ ही झांसी में आयोजित पार्टी की एक बैठक में नगर निकाय के चुनाव और पार्टी द्वारा इन दिनों चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा भी की गई। यह बैठक राजकीय संग्रहालय में हुई।

 

इस मौके पर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा कि हमारी ताकत कम नहीं हुई है, बल्कि हमारी कोशिशें अधूरी रही हैं। आने वाले समय में संघर्ष करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल करना है। हमारी ताकत सरकार की ताकत से कहीं कम नहीं है।

उन्होंने भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि हवा में उड़ने वाले लोग अधिक टिकते नहीं हैं। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मिर्जा करामत बेग ने कहा कि झांसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के बाद भी फकीरी ही रही। बैठक में नगर निगम झांसी में अध्यक्ष और पार्षद के चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन जल्द देने को कहा गया है।

समाजवादी पार्टी की इस बैठक में विधान परिषद सदस्य रमा निरंजन, पूर्व जिलाध्यक्ष सुदेश पटेल, संत सिंह सेरसा, पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह यादव, सिंहवृत सिंह यादव व अजय सूद विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस दौरान रोहित पांडेय, शकील खान, हरभजन साहू, शफीक मकरानी, हरीश हासानी, वीरेंद्र खटीक, जवाहर सिंह भूरे, संजय पाल, यशेंद्र सिंह राजपूत, जाहिद मंसूरी, दीपाली रायकवार, ममता यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। संचालन आरिफ खान ने किया। बाद में अर्जुन सिंह यादव ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Loading...