अखिलेश यादव द्वारा बनवाये गये आलमबाग बस अड्डे का समाजवादियों ने किया उद्घाटन, बांटी मिठाई !

0
5

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में यूपी को कई महत्वपूर्ण कार्यों की सौगात दी थी, उन्ही में से एक लखनऊ के आलमबाग में तैयार हुआ अत्याधुनिक बस अड्डा भी है। गौरतलब है कि इस शानदार और अति सुन्दर अत्याधुनिक बस अड्डे का उद्घाटन कल सीएम योगी उद्घाटन करने वाले थे । लेकिन, इससे पहले आज दोपहर सोमवार को सपा नेता अनीस राजा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने यहां पहुंचकर इस निर्माण को अखिलेश यादव का कार्य बताया और लोगों को मिठाई बांटते हुए उद्घाटन कर दिया।

समाजवादी यूथ फ्रंटल क़े पूर्व राष्ट्रीय सचिव अनीस राजा के नेतृत्व में पहुंचे दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जनता से कहा कि आधुनिक सुविधाओं से लैस ये बस अड्डा तो अखिलेश सरकार की उपलब्धि है, सीएम योगी तो सिर्फ इसका पुनः उद्घाटन करने आ रहे हैं। जबकि ये पूरा प्रोजेक्ट हमारे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तकनीकी सोच का एक नायाब नमूना है, आज पूरे देश में ऐसा बस अड्डा नहीं है जैसे हमारे नेता ने यूपी में बनवाकर तैयार कराया है।

सपाइयों ने जमकर ढोल नगाड़े बजाते हुए नारे लगाए कि ‘काम किया है काम करेंगे, झूठे वादे नहीं करेंगे’, ‘अखिलेश यादव जिंदाबाद’ और उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए जमकर नारे लगाए। इसके बाद सपा कार्यकर्ताओं ने बस अड्डे से बाहर निकलकर कानपुर रोड पर भी गाड़ियों को रोक-रोककर लोगों को मिठाई बांटी।

संजय सेठ की कंपनी शालीमार ने बनाया है ये आलिशान और शानदार बस अड्डा !

बात दें आलमबाग बस अड्डा प्रदेश का पहला ऐसा अत्याधुनिक बस अड्डा होगा, जहां पर यात्रियों के ठहरने के लिए कमरे भी बनाए गए हैं। खाने-पीने के लिए कैंटीन समेत अन्य विशेष सुविधाएं यात्रियों को मिलेंगी। बस स्टेशन पर ही सिनेमाघर भी बनाया गया, जिससे यात्रियों को मनोरंजन के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

Loading...