BJP प्रवक्ता संबित झूठपात्रा ने शहीद की पत्नी के साथ पूरे देश के सामने बोला झूठ, आर्मी ने बताया झूठा बयान !

0
91
Loading...

दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक निजी न्यूज़ चैनल में लाइव डिबेट के दौरान शहीद परमजीत की पत्नी से झूठ बोला। संबित ने परमजीत की पत्नी से कहा कि भारतीय सेना ने उनके पति की शहादत का बदला ले लिया है और आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। लेकिन भारतीय आर्मी के आधिकारिक बयान के अनुसार असल में सीमा पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। सेना की तरफ से उन खबरों को खारिज कर दिया गया, जिनमें पाकिस्तान से बदला लेने की बात कही जा रही थी। खबरों में कहा जा रहा था कि भारत ने जवानों के साथ हुई बर्बरता का बदला लेते हुए पाकिस्तान के सात जवानों को मार गिराया। लेकिन खबरों को गलत बताते हुए सेना ने कहा कि मीडिया बिना पूछे ही आग बबूला हो जाता है और देश को भ्रमित करने वाली खबरें चला देते है ।

टीवी चैनल पर शहीद परमजीत की पत्नी से संबित पात्रा कह रहे थे कि भारत ने पाकिस्तान की उन दो पोस्ट को उड़ा दिया है जिनसे हमला करने वालों को कवर फायर दिया जा रहा था। संबित ने यह भी कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सेना के सात लोगों को मार गिराया है। संबित ने आगे कहा कि यह केवल नजराना है और आगे भी ऐसी कार्रवाई भारत करता रहेगा। संबित ने ईंट से ईंट बजा देने की भी बात कही।

जाने क्या है मामला :-

एक मई को पाकिस्‍तानी सेना की बैट टीम 250 मीटर तक भारतीय सीमा में घुस गई थी। उन्होंने दो भारतीय जवानों की हत्‍या कर दी थी। साथ ही उनके शवों से भी बर्बरता की गई थी। इस हमले में सेना के नायब सुबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के प्रेम सागर शहीद हुए थे। बीएसएफ में हेड कॉन्सटेबल के पद पर तैनात प्रेम सागर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया गांव के टीकमपार गांव के रहने वाले थे।

Loading...