योगीराज में बदमाश बेखौफ, मैनपुरी में सर्राफ की गोली मारकर हत्या, 20 लाख की लूट !

0
344
Loading...

मैनपुरी, बदमाशों ने एक बार फिर सराफा व्यापारियों को निशाना बनाया। गुरुवार रात मैनपुरी जिले के कस्बा भोगांव में बाइक सवार बदमाश सराफ को गोली मारकर 20 लाख के रुपयों और जेवर से भरा थैला लूट ले गए। सराफ की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वारदात के समय सराफ राजेश वर्मा दुकान बंद कर पैदल ही घर जा रहा थे।
घटना के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए भाग गए। सराफ की हत्या से भड़के लोगों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया। हालात को लेकर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी जिला अस्पताल और घटनास्थल पर तैनात कर दिए गए हैं। देर रात तक अधिकारी गुस्साए कारोबारियों को समझाते रहे।

मालूम हो कि 15 मई मथुरा में दो सराफों की हत्या कर चार करोड़ का सोना लूट लिया गया था। इसी दिन आगरा में भी एक सराफ को गोली मारकर लूटपाट गई थी। इसके बाद 24 मई को भी मैनपुरी के बेवर में एक सराफ को गोली मारी कर रुपयों और जेवर से भरा थैला लूट लिया गया था।

बता दें क‌ि सिंधी मोहल्ला निवासी राजेश वर्मा रात 8:40 बजे अपनी दुकान बंद कर पैदल ही घर जा रहे थे। राजेश की पीपल मंडी स्थित छोटा बाजार में शंकर ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वे घर जा रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। तभी गुरुद्वारे के पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। उन्होंने घर से पचास कदम पहले ही राजेश को रोक लिया और थैला लूटने की कोशिश की।

विरोध करने पर बदमाशों ने राजेश पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दो गोलियां राजेश को लगीं। एक नाक पर और एक पैर पर। वह मौके पर ही गिर पड़े। इसके बाद बदमाश रुपये और जेवर से भरा थैला लूटकर फायरिंग करते हुए भाग गए। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में व्यापारी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। राजेश को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया। वहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

व्यापारी की मौत की सूचना मिलते ही वारदात स्थल पर और जिला अस्पताल में व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। देर रात तक विधायक रामनरेश अग्निहोत्री और अधिकारी आक्रोशित व्यापारियों को समझाने की कोशिश करते रहे। एसपी राजेश एस ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।