रामराज चिचिया रहा है, यूपी के कौशाम्बी में वरिष्ठ सपा नेता की गला रेतकर हत्या !

0
28

कौशाम्बी, उत्तर प्रदेश में रामराज का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर आसीन गोरखनाथ मंदिर के महंत योगी आदित्यनाथ को सपनो की दुनिया से बाहर आना चाहिए और देखना चाहिए की स्वघोषित रामराज नहीं ये रावणराज है। आए दिन हत्या बलात्कार और लूट जैसी घटनाए थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दिन दहाड़े लोगों को गोलियों से भून दिया जाता है।

हालात ये हैं कि आम आदमी तो आम आदमी यहां तो रसूखदार लोग भी बदमाशों का शिकार बन रहे हैं। ताजा मामला डिप्टी सीएम केशव मौर्या के गृह जनपद कौशाम्बी है जहां वरिष्ठ सपा नेता श्रीराम यादव की ह्त्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली के चक थामा गांव में मंगलवार रात सपा नेता के पिता की निर्मम हत्या कर दी गई। नलकूप की कोठरी में कातिलों ने धारदार हथियार से गला रेत उन्हें मौत के घाट उतारा। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल नकदी-गहने भी लूट ले गए। पीड़ित परिवार को घटना की जानकारी सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंझनपुर कोतवाली के चक थामा गांव निवासी श्रीराम यादव (75) पुत्र बुधराम यादव किसान थे। बेटा बनवारी लाल सपा नेता और स्कूल प्रबंधक हैं। बताया जा रहा है कि श्रीराम गांव के बाहर निजी नलकूप की कोठरी में रहते थे। मंगलवार की रात सपा नेता के पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल मौके से भाग निकले।

सुबह पिता की लाश नलकूप की कोठरी में खून से लथपथ देख परिजन सन्न रह गए। सूचना मिलते ही सीओ सिटी, फिंगर प्रिंट, डॉग स्क्वायर्ड और पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे राजेन्द्र यादव की तहरीर पर मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने गांव के ही नर्वदा प्रसाद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बंदूक के बल पर नंगा नाच करने वाले सांसद हरिबंश सिंह समेत 20 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज – जेपी यादव

Loading...