पूर्वांचल में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, दर्जन भर से ज्यादा नेता सपा में हुए शामिल

0
138

नोएडा, समाजवादी पार्टी का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को एक के बाद एक तगड़ा झटका दिया है। सपा ने पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव को पार्टी में शामिल कराया था तो अब राजेश यादव के दर्जनों समर्थकों सहित कई और नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया।

जब से समाजवादी पार्टी की कमान अखिलेश यादव के हाथों नें आई है तबसे दूसरे दलों के नेता अखिलेश यादव के प्रति अपनी निष्ठा दिखा रहे है तब से भाजपा, बसपा और कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़ लगातार सपा का दामन थाम रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व भाजपा नेता योगेंद्र यादव अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुए थे तो हाल ही में कांग्रेस के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक अब्‍दुल सलाम ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।

आज मंगलवार को बीजेपी नेता राजेश यादव गेलवारा, प्रवीण पाठक, बृजेश तिवारी, बालमेंट यादव, संजय सैनी, हनुमान यादव, अमरनाथ सोनकर, विजयी मौर्या, अमित, बलवंत सोनकर, संजय यादव आदि  बीजेपी छोड़ सपाक्यू की सदस्यता ग्रहण कर ली। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव की मौजूदगी में इन नेताओं का पार्टी कार्यालय पर जोरदार स्‍वागत किया गया।

सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि 4 मार्च को मतदान है, इसके लिए हम सभी लोगों से समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा प्रदेश में किये गये चहुमुखी विकास के नाम पर वोट मांगेंगे। इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से सपा को और मजबूती मिलेगी। उन्‍होंने कहा कि सपा सभी धर्मो, वर्गो के हित के लिए कार्य करती है।

समाजवादी पार्टी में ही कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान सुरक्षित है। बसपा में लोकतंत्र नहीं है बल्कि सुप्रीमों के इर्द गिर्द ही सारे फैसले होते है, जबकि सपा में कार्यकर्ताओं के कार्यो को सदैव मूल्याकंन किया जाता रहा है। इस अवसर पर निजामाबाद विधायक आलम बदी आजमी, सचिव एवं मीडिया प्रभारी एसके सत्येन, राघवेन्द्र यादव समेत आदि सपा नेता मौजूद रहे।

Loading...