योगीराज में दिनदहाड़े थाने के सामने युवती से की अश्लीलता, विरोध करने पर पीटा, देखें वीडियो !

0
5048

महोबा, उत्तर प्रदेश में भाजपा ने चुनाव के दौरान महिलाओं की सुरक्षा का मुद्दा उठाकर प्रदेश की जनता को अपने मोहजाल में ऐसे फंसाया कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को भरी बहुमत से विजयी बनाया। दो तिहाई से ज्याएदा बहुमत मिलने के बाद भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा को लेकर अबतक कुछ नहीं कर पाई है। जबकि 100 दिन पुरे हो चुके हैं योगी सरकार ने पहले 100 दिन का हिसाब देने की बात कही थी।

योगी सरकार के पिछले 100 दिन में ही महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पिछले 5 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया। बावजूद इसके योगी सरकार महिलाओं के की खोखले दावे कर रही है। योगी सरकार के इन दावों की पोल खोलने वाला एक मामला महोबा में सामने आया, जहां एक दुकानदार ने बीच सड़क युवती से छेड़छाड़ कर दी।

दरअसल, महोबा में दिनदहाडे एक दुकानदार ने एक युवती के साथ अश्लीलता की और जबरन लव लेटर देने की कोशिश की। युवती ने जब इसका विरोध किया तो दुकानदार ने उसकी पिटाई कर दी और वहां से भाग निकला। पीडि़त युवती रोती हुई कोतवाली थाने पहुंची और सारी बात पुलिस को बताई, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

महोबा के आल्हा चौक चौराहे पर कमलेश जनरल स्टोर के नाम से एक दुकान संचालित होती है। ग्राम सिजहरी में रहने वाली एक युवती अकसर इसी दुकान से सामान लेने आती है। आज जब लड़की दुकान में सामान लेने पहुंची तो दुकान मालिक उदयभान लखेरा का बेटा दुकान पर था, उसने युवती के साथ पहले अश्लीलता की और फिर उसे एक अश्लील लेटर थमा दिया।

युवती ने इस बात का विरोध किया और आगे से सामान लेने से भी इंकार कर दिया तो लड़के ने उसके साथ दुकान में ही मारपीट शुरू कर दी। आपको बता दें कि ये शहर का चर्चित चौराहा है, जहां अमूमन पुलिस रहती है।

वहीं कोतवाली भी चंद कदम की दूरी पर है। ऐसे में दिनदहाड़े युवती के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट होती रही, लेकिन पुलिस को खबर तक नहीं लगी। घटना के बाद रोती बिलखती युवती कोतवाली पहुंची और अपनी आप बीती पुलिस को बताई। मामले में पुलिस ने लड़की से तहरीर लेकर उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले में पुलिस भी फिलहाल कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

Loading...