देखें वीडियो – वसुंधरा सरकार में राजस्थान के हाल, प्रेमी जोड़े को पूरे गांव में नंगा घुमाया

0
326

जयपुर, देश के किसी भी कोने में प्रेमी जोड़ों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जाता है लेकिन भाजपा शासित राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार में तो हद ही हो गई। यहां प्यार करने की सजा इतनी भयावह मिली कि आप सुनेंगे तो आपकी रूह कांप जाएगी। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई और उन्हें निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना बांसवाड़ा के शंभूपुरा गांव में हुई। पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस प्रेमी जोड़े की पिटाई हो रही है, वे रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं। करीब 25 दिन पहले लड़का, रिश्ते में अपनी नाबालिग बहन के साथ गांव से भाग गया था। वे दोनों भागकर गुजरात चले गए थे।

दोनों के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत कराने की बजाय खुद ही उनकी तलाश शुरू कर दी। दोनों को खोज निकालने के बाद उन्हें वापस गांव लाया गया। गांव में प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई करने के बाद उन्हें बिल्कुल नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया। इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित लड़के और लड़की के पिताओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कालिंजरा थाने के एसएचओ रविन्द्र सिंह ने बताया, ‘आरोपियों के खिलाफ गलत तरीके से कैद करने, दंगा, नुकसान पहुंचाने और यौन उत्पीड़न करने के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Loading...