2019 के लोकसभा चुनाव और सपा को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, देखें क्या कहा !

0
14

इटावा, समाजवादी पार्टी के जसवंत नगर से विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनावों से पूर्व समाजवादी पार्टी में विवाद न हुआ होता तो प्रदेश में आज समाजवादी पार्टी की ही सरकार होती।

उन्होंने आने वाले समय में भाजपा के खिलाफ एक मजबूत राजनैतिक विकल्प तैयार करने के भी संकेत दिए। वह सोमवार को सैमरा गांव में 40 हजार बोरी क्षमता के किसान ग्रामीण गोदाम का उद्घाटन करने आए थे। यह गोदाम अजेंद्र सिंह और उनके पुत्र आलौकिक सिंह ने बनवाई है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह शीघ्र ही एक राजनैतिक विकल्प की घोषणा करेंगे। तैयारी कर ली गई है। 2019 के चुनाव में भाजपा से मुकाबला होगा। शिवपाल ने कहा कि, भाजपा ने यूपी में चुनाव के वक्त किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन आज आलू कौड़ियों के भाव बिक रहा है।

किसान, व्यापारी, मजदूर सब परेशान और हैरान बैठे हैं। आज भी अच्छे दिन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जीएसटी में कम टैक्स की बात की गई थी। अब राज्य और केंद्र का अलग-अलग टैक्स और वर्ष में 37 बार रिटर्न भरना पड़ रहा है। अजेंद्र सिंह यादव के साथ शिवपाल सिंह यादव ने गोदाम परिसर में एक दर्जन पौधे लगाए।

Loading...