अपर्णा और प्रतीक के बाद शिवपाल भी मिलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ से, जानें क्या है वजह

0
41
Loading...

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके 5 कालीदास रोड स्थ‍ित आवास पर मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक यह मुलाकात सुबह तकरीबन 11.15 होने की संभावना है। इससे पहले मंगलवार को शिवपाल ने विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्ष‍ित से उनके घर पर मुलाकात की थी। इस दौरान शिवपाल ने दीक्षित को विधानसभा स्पीकर चुने जाने की बधाई दी थी।

सूत्रों के मुताबिक, विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित ने शिवपाल को खुद की लिखी किताबें भेंट कीं। उनके बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई।

आपको बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव बिष्ट अपने पति प्रतीक यादव के साथ 31 मार्च को योगी से मिले थे। योगी आदित्यनाथ 31 मार्च को लखनऊ के कान्हा उपवन पहुंचे थे, जहां उन्होंने गायों के बीच वक्त बिताया और उनकी देखरेख के बारे में जाना था।

अपर्णा ने बताया था कि जब उन्हें पता चला कि योगी को गाय-भैंस से खास लगाव है तो उन्होंने खुद सीएम योगी को कान्हा उपवन आने के लि‍ए इनवाइट कि‍या था। जब अपर्णा से पूछा गया कि क्या वो बीजेपी ज्वाइन कर रही हैं तो उन्होंने कहा – वक्त आने पर जवाब दूंगी।

समाजवादी पार्टी के नेताओं की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में कयासों का बाजार गर्म है।