अखिलेश यादव को लेकर शिवपाल ने फिर दिया बड़ा बयान, 1 दिन पहले पार्टी से बाहर करने की आई थी खबर

0
99

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को नेताजी को ससम्मान पद वापस कर देना चाहिए। अखिलेश यादव को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अखिलेश ने नेताजी को पद वापस करने का वादा किया था उसे पूरा करें।

कुछ दिन पहले मुलायम सिंह ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो बाप का नहीं हुआ वो किसी और का क्या होगा। उसके बाद शिवपाल ने भी अखिलेश पर निशाना साधा था।

6 अप्रैल को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में राज्य कार्यकारिणी की बैठक में शिवपाल यादव को पार्टी से बाहर करने की चर्चा हुई थी।

शिवपाल ने कहा, अखिलेश ने नेताजी को पद वापस करने का वादा किया था उसे पूरा करें। इटावा के जिला जेल पहुंचे जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बंद कैदियों का हालचाल लिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात को एक शिष्टाचार मुलाकात बताया। नई पार्टी के बारे में शिवपाल ने कहा कि इस मसले पर वे अपनों से राय ले रहे हैं और जल्द सारी बात सबके सामने होगी। वे अभी फिलहाल समाजवादी पार्टी से विधायक हैं। शिवपाल ने कहा कि नैतिकता के नाते अखिलेश को नेताजी को पार्टी का अध्यक्ष पद वापस दे देना चाहिए।

अखिलेश के एक कऱीबी नेता ने पिछले दिनों एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि अखिलेश के सामने शिवपाल को निकालने के अलावा कोई चारा नहीं है, क्योंकि उनके ऊपर बीजेपी का हाथ है।

Loading...