योगीराज या जंगलराज – मैनपुरी में 6 बर्ष की मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद निर्मम हत्या !

0
79
Loading...

मैनपुरी, उत्तर प्रदेश में पिछले 15 से 17 दिनों के अंतराल में हत्या,लूट,छेड़खानी और बलात्कार की घटनाएं अचानक से बढ़ गयी हैं,योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही अपराधी बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गयी हैं क्योंकि पिछले दो दिनों में 3 पुलिस वालों की भी हत्या हो चुकी है तथा एक सिपाही की हत्या आज दोपहर में दिनदहाड़े कर दी गयी है।

मैनपुरी में आज मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई जिसने सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया। मैनपुरी के औंछा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत घनश्यामपुर के मजरा महाराजपुर मे 6 बर्ष की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी गयी। मासूम बच्ची का शव एक मक्के के खेत से बरामद हुआ है।

शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव का पंचनामा भरकर उसको पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मासूम के साथ हुई दरिंदगी से गांव का हर कोई व्यक्ति हैरान है कि आखिर किस हैवान ने इस घटना को अंजाम दिया है।

रिपोर्टस के मुताबिक 6 साल की बच्ची शुक्रवार करीब 11 बजे खेलते समय अचालक घर से गायब हो गई।उसके बाद जब वो काफी समय बाद घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों और ग्रामीणों ने उसको आसपास ढूंढ़ना शुरू किया लेकिन वो नहीं मिली आज सुबह दोबारा जब उसको ढूंढ़ा गया तो उसका शव एक मक्के के खेत में पड़ा मिला।

शव को देखने से पता चलता है कि मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी गयी और उसको खेत में फेंक कर आरोपी मौके से फरार हो गए। मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंच गए। एक टीम का गठन कर जल्द ही इस घटना का खुलासा करने की बात कही है। आज पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी और बदमाशों के हसौले बुलंदी पर पहुँच गए हैं और पुलिस लाचार है।

गौरतलब है की योगी सरकार के आने के बाद से उत्तर प्रदेश में अपराध अचानक से बढ़ गए हैं,जैसे – ट्रेन में क्षत्रिय दबंगो द्वारा एक लड़की को जबरन तेज़ाब पिलाने की घटना,कल गोमती नगर में घर में घुसकर महिला को हतोड़ों से वार करके उसके सौतेले बेटे ने ही मार डाला,मुजफ्फरनगर में 2 दिन में 4 हत्याएं होना,पिछले 15 दिनों में 50 से ज्यादा रेप की घटनाएं होना तथा पिछले 2 दिनों में 3 पुलिस वालों की भी हत्या होना, अपने आप ही प्रदेश में बढ़ते जुर्म की दासता बता रहा हैं।

 

Loading...