बलात्कारी बाबा राम रहीम के दामाद का खुलासा – अपनी ही बेटी से बनाता था शारीरिक संबंध !

0
164

‘जब होटलों में बाबा और मैं और मेरी पत्नी जाते थे तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी।’

सीबीआई अदालत द्वारा बलात्कार के दोषी करार दिए गए बलात्कारी बबा गुरमीत राम रहीम सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के पति विश्वास गुप्ता ने बाबा के ऊपर आरोप लगाए कि बाबे के अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ अवैध संबंध थे।

विश्वास गुप्ता का आरोप है कि राम रहीम के उसकी पत्नी हनीप्रीत इंसा के साथ पहले से संबंध थे इसिलिए उन्होंने सबके सामने उसे अपनी मुंहबोली बेटी करार दिया ताकि वो अपने पाप को छुपा सकें। विश्वास गुप्ता ने ये आरोप इंडिया टीवी को दिये एक इंटरव्यू में लगाए थे।

राम रहीम के जेल जाने के बाद चर्चा हो है कि उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा डेरा सच्चा सौदा की विरासत को सम्भालेगी। हनीप्रीत के चर्चा में आने के बाद इंडिया टीवी को दिये गए उनके पति विश्वास गुप्ता का बयान फिर से सुर्खियों में है। विश्वास गुप्ता ने 2011 में इंडिया टीवी को बताया कि मई 2011 को एक रात जब वह डेरे में बाबा की गुफा की तरफ गए तो जो देखा उसने उनकी जिंदगी बदल कर रख दी।

विश्वास गोता कहा कि बाबा के कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था। उसने जब अंदर झांका तो देखा कि बाबा उसकी पत्नी और अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थे। विश्वास गुप्ता ने बताया कि 14 फरवरी 1999 को फतेहाबाद की प्रियंका से खुद बाबा राम रहीम ने उसकी शादी कराई।

विश्वास गुप्ता का कहना है कि अगर बाबा गुरमीत राम रहीम मेरी पत्नी हनीप्रीत को बेटी मानते हैं तो फिर मुझे दूर क्यों रखते हैं। जब होटलों में बाबा जाते हैं तो मुझे बगल वाले कमरे में भेज दिया जाता था, जबकि मेरी पत्नी रात में बाबा के साथ रहती थी। बाबा मुंहबोली बेटी को दामाद के साथ रहने से क्यों रोकते हैं?

विश्वास गुप्ता ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में मुकदमा ठोंककर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के कब्जे से बीवी को मुक्त कराने की मांग भी की थी। जिस पर कोर्ट ने हरियाणा के डीजीपी को एक्शन का निर्देश दिया था। बाबा राम रहीम के बलात्कारी घोषित होने के बाद से हनीप्रीत इंसा के चर्चे हो रहे हैं। कि कैसे वो लड़की बाबा की साथ साये की तरह रहती है।

यही नहीं बाबा को जिस दिन सीबीआई अदालत ने रेप का दोषी करार दिया उस दिन बाबा के आने से पहले ही हनीप्रीत इंसा सीबीआई अदालत आ चुकी थी और सजा सुनाए जाने के बाद बाबा के साथ साये की तरह चिपकी रही। यही नहीं जिस हेलीकॉप्टर से राम रहीम को रोहतक जेल ले जाय गया उस हेलीकॉप्टर में हनीप्रीत भी बाबा के साथ साथ जेल तक गयी थी।

Loading...