सपा ने घोषित किए ब्लाक प्रमुख पद के प्रत्याशी, बहुचर्चित खुटहन मे फिर बढ़ी सरगर्मी

0
11

 

जौनपुर, बहुचर्चित विकासखंड क्षेत्र खुटहन ब्लाक प्रमुख सरजूदेयी के खिलाफ भाजपा के दबाव मे अविश्वास प्रस्ताव पथराव,फायरिंग व बवाल के बीच पारित हुआ था। पथराव में चार बीडीसी सदस्य जख्मी हो गये और एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिये गये। प्रमुख पद के लिए अगली चुनाव की 9 मार्च को घोषित की गयी है।

ज्ञात हो 6 नवम्बर को सांसद हरिवंश सिंह व प्रशासन के दबंगई का विरोध करने का बड़ा खामियाजा पूर्व मंत्री क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई को भुगतना पड़ गया था। मनगढ़ंत केस थोपे जाने की वजह से न्यायालय के निर्देश पर चार दिन जिला जेल में रहना पड़ा था।

खुटहन ब्लाक प्रमुख पद के लिए उपचुनाव मे समाजवादी पार्टी की टिकट को लेकर चल रही चर्चा पर फिलहाल बुधवार को विराम लग गया। जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने पूर्व प्रत्याशी सरजूदेयी का नाम घोषित किया। सरजूदेयी के नाम पर अंतिम मुहर लगाते हुए खुटहन ब्लाक के प्रमुख पद के सपा उम्मीदवार के नाम घोषित किया है।ब्लॉक उपप्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी ने साफ सुधरी छवि वाले लोगों पर ही भरोसा जताया है।

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर अति महत्वपूर्ण बैठक मे जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता मे मे सम्पन्न हुई। बैठक मे सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा की संगठन को बुध स्तर तक मजूबत करके पार्टी को मजबूत बनाने के लिये कार्य करना है। और समस्त फ़्रंटल संगठनो को विधानसभा स्तर की कमेटी भी हर महीने समीक्षा जिला संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारी द्वारा किया जायेगा। बैठक मे जनपद के रिक्त पदों के होने वाले उपचुनाव मे खुटहन से श्री मति सरयूदेवी एव पूर्व ब्लाक प्रमुख,विकास खंड सिकरारा से विनय कुमार यादव पुत्र सहदेव यादव को सपा से जौनपुर के अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है।

उक्त बैठक मे जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव,कैलाश नाथ यादव,सुशील श्रीवास्तव,शिवकांत यादव,नागेंद्र कुमार यादव,अखंड प्रताप यादव एवम समस्त पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

जेपी यादव

Loading...