योगी से प्रदेश ना सम्भल रहा हो तो, BJP आसाराम को भी यूपी का CM बना कर देख ले, वो भी तो बाबा हैं !

0
1117
Loading...

कानपुर : यूपी में बढ़ते अपराधों को रोकने में योगी सरकार पूरी तरह से विफल हो गयी है,आज पूरे प्रदेश में चारों तरफ सिर्फ लूट,हत्या और बलात्कार जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं। प्रदेश में कहीं पर 2 साल की बच्ची से बलात्कार हो रहा है तो कहीं 9 साल की बच्ची से बलात्कार करके उसको पटक-पटक कर मार दिया जा रहा है,वहीँ हद तो तब हो गयी जब इन बेख़ौफ़ वहशी दरिंदों ने महोबा में एक 75 साल की बुजुर्ग के साथ भी बलात्कार कर दिया।

बनारस,मथुरा के बाद अब बरेली में बेख़ौफ़ बदमाशों ने बनाया सराफा व्यापारी को निशाना,2.5 करोड़ की लूट को अंजाम दिया है तथा इलाहाबाद में पुलिस मुख्यालय के सामने सरेआम एक ठेकेदार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी जिसमे उसकी पत्नी भी घायल हुई है।

समाजवादी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव सौरभ यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा के शीर्ष नेता,PM मोदी और CM योगी देश की सर्वमान्य जनता को पहले ये बताएं कि योगी,साधु-संत,महात्मा और धर्मगुरुओं का काम क्या होता है ? जब ये लोग भोग विलास से दूर रहने की बात करते हुए धर्म के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करते हैं तो इन्हें राजनीति से क्या मतलब होना चाहिए और क्या भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिला पूरे प्रदेश में ?

आज भाजपा ने देश में रोजगार और उन्नति लाने की जगह सिर्फ मंदिर,गाय और हिन्दू-मुस्लिम को आपस में बहकाने की बात करते हुए पूरे देश में अराजकता का माहौल बना दिया है।

आज देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट,चरित्रहीन,अपराधी और लूटेरा अगर कोई है तो वो हैं योगी,बाबा,साधु-संत,महात्मा और धर्मगुरु हैं !

सौरभ यादव यहीं नहीं रुके और बोले कि अगर योगी जी से प्रदेश सम्भल नहीं रहा हो तो, BJP आसाराम बापू को भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर देख ले क्योंकि वो भी तो बाबा ही हैं बस अंतर इतना है कि वो आज कल बलात्कारी बाबा के नाम से प्रसिद्ध हैं और एक लड़की से बलात्कार के आरोप में जोधपुर की जेल में बंद हैं। गौरतलब है कि आसाराम बापू ने अपने एक बेतुके बयान में कहा था कि अगर कोई लड़का किसी लड़की से रेप करे तो लड़की उसे भैया बोल दें तो लड़का रेप नहीं करेगा और बेहेन मान कर छोड़ देगा ,वहीँ बाबा जी जब स्वयं बलात्कार कर रहे थे तो लड़की ने उन्हें बाबा बोला था तब भी बाबा ने पोती के साथ रेप किया और आज जेल में बंद हैं।

Loading...