मौर्या के बयान से भड़के सपाई, ठंड से पीड़ित मौर्या के पिता जी को स्वेटर किया पार्सल !

0
3
Photo Credit Amar Ujala

 

कानपुर, उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए अभी तक स्वेटर नहीं वितरित किए गए हैं जिसको लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा था। जिसका जवाब देते हुए केशव मौर्या ने कहा था कि अखिलेश के बच्चों को स्वेटर भेज दिए हैं बाकी बच्चों को भी दे दिए जाएंगे।

केशव मौर्या के बायां देने के अगले दिन ही उनके पिता भी ठंड का शिकार हो गए। अब स्वेटर को लेकर प्रदेश की राजनीति गर्म है। केशव मौर्या के बयान से अखिलेश समर्थक खासे नाराज है। जिसके चलते उन्होंने प्रदेश के डिप्टी सीएम के पिता जी को स्वेटर पार्सल कर दिया।

शुक्रवार को सपाइयों ने ठंड से बीमार पड़ गए उप मुख्यमंत्री के पिता को स्वेटर पार्सल किया है। प्रदेश सरकार ने परिषदीय स्कूलों के बच्चों को स्वेटर बांटने की योजना लागू की है। ठंड चरम पर है और सीजन खत्म होने को है लेकिन अब तक बच्चों को स्वेटर नहीं बंटे हैं। जिसको लेकर बयानबाजी तेज हो गयी है।

जिलाध्यक्ष शमीम बांदवी, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष आमिर खां, हसन सिद्दीकी, प्रदीप यादव, मनोज वर्मा, शकील अली आदि ने यहां प्रधान डाक घर जाकर केशव मौर्या के पिता जी के लिए स्वेटर पार्सल किया। यूथ ब्रिगेड अध्यक्ष आमिर ने बताया कि उप मुख्यमंत्री ने बयान दिया है।

उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे को स्वेटर पार्सल कर दिया है। इसके जवाब में उप मुख्यमंत्री के पिता को सपा ने स्वेटर भेजा है। खबर मिली है कि उप मुख्यमंत्री के पिता ठंड से बीमार हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पार्सल भेजने के दौरान सपा के कई नेता उपस्थ‌ित रहे।

अखिलेश के बच्चों को भिजवा रहे थे स्वेटर, केशव मौर्या के पिता जी ही हो गए ठंड का शिकार !

Loading...