अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, हिल गई बीजेपी और सरकार !

0
4322

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में किए गए कामों की जांच के बहाने यूपी सरकार ने महत्वपूर्ण तीन महीने गवां दिए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने प्रदेश में जो कदम उठाए थे, वही विकास का रास्ता है।

लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और वहाँ उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नई सरकार के कार्यकाल में प्रदेश का विकास रुका हुआ है। बीजेपी की सरकार सपा के कामों की जांच कराने में तीन महीने बर्बाद कर चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कुछ तो करे, जिससे प्रदेश का विकास हो और जनहित का काम हो सके।

भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह पार्टी समाज को बांटने और नफरत फैलाने की राजनीति कर रही है। भाजपा विकास को साम्प्रदायिकता के चश्मे से देखना चाहती है। यही कारण है कि यूपी में भाजपा की सरकार बने तीन महीने हो गए हैं, लेकिन अब तक जनहित की किसी नई योजना की शुरुआत नहीं हो सकी है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलकर प्रदेश सरकार उन्हें अपनी योजनाएं बता रही है।

Loading...