सपा प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं के गुंडाराज और EVM को लेकर, मुख्यमंत्री योगी पर बोला हमला !

0
0

कानपुर : समाजवादी पार्टी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल कल लखनऊ से अपने आवास कानपुर पहुंचे, हालाँकि सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव की टिकट बदले जाने की प्रक्रिया में व्यस्त होने के कारण उन्होंने कानपुर देहात का अपना पहले से तय कार्यक्रम रद्द कर दिया था और देर शाम कानपुर पहुँच पाये। वहीँ आज मंगलवार को एक कार्यक्रम में महोबा जा रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का हमीरपुर, सुमेरपुर व मौदहा कस्बे में कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

इस दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने ईवीएम को लोकतंत्र का खतरा बताया और भाजपा सरकार के झूठ और गुंडाराज पर जमकर हमला बोला। नरेश उत्तम बोले आज पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है, कभी कोई भाजपा सांसद पुलिस कप्तान के घर में घुसकर उसे वा उसके परिवार को भीड़ के साथ डराता है तो कोई भाजपा जिला अध्यक्ष SDM को सरेआम थप्पड़ मार देता है तो कोई भाजपा विधायक दरोगा को गाली देता है और गलत काम करने का दबाव बनाता है। मुख्यमंत्री योगी जी की चौपट कानून व्यवस्था के कारण ही महिलायें के साथ हो रहे बलात्कारों और अपराधों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

देश के सभी चुनाव वैलेट पेपर से कराए जाने की मांग की जाएगी !

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी लोकसभा का चुनाव ईवीएम के स्थान पर वैलेट पेपर से कराए जाने की मांग की जाएगी। ईवीएम हटाओ, लोकतंत्र बचाओ अभियान चलाकर देश की जनता को जगाया जाएगा।

नरेश उत्तम ने दिया नारा – ” ईवीएम हटाओ, लोकतंत्र बचाओ ”

सपा प्रदेश अध्यक्ष – निकाय चुनाव में बैलेट पेपर के कारण ही, भाजपा 633 सीटों में से 477 सीटों पर चुनाव हारी है !

महोबा कस्बे में कुछ पल रुकने के दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने प्रेसवार्ता में कहा कि निकाय चुनाव में 633 सीटों में भाजपा 477 सीटों पर चुनाव हारी है। जबकि सपा प्रत्याशी या सपा से जुड़े हुए लोग अधिक सीटों में जीते हैं। कहा कि 16 नगर निगमों के मेयर पद पर भाजपा ने अपने साथी EVM की मदद के माध्यम से गड़बड़ी कर जीत हासिल की है। इस दौरान उनके साथ सपा नेता पुष्पेंद्र यादव, अमित यादव, पूर्व विधायक तथा सैकङों की संख्या में उनके स्वागत के लिए आये सपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Loading...