भाजपा विधायक के गनर ‘दीपक दीक्षित’ पर लगा रेप का आरोप, छात्रा ने कहा- अश्लील वीडियो भी बनाया !

0
2
Demo - Image

 

कानपुर : यूपी में बढ़ती बलात्कार और दुष्कर्म की घटनाओं से जहाँ जनता में भय के साथ नाराजगी है, वहीँ भाजपा नेताओं और विधायकों के साथ अब तो उनकी सुरक्षा में तैनात सिपाही भी दुष्कर्म जैसे संगीन अपराधों में लिप्त होने लगे हैं। बता दें कि भाजपा विधायक की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने शादी का झांसा देकर छात्रा का यौन शोषण किया। छात्रा का आरोप है कि आरोपी सिपाही ने शादी का झाँसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की बात कहकर लगातार उसका शारीरक शोषण किया। सिपाही के घरवालों तक बात पहुँचने पर वह शादी के लिए राजी तो हुआ पर, गोद भराई के बाद मन मुताबिक दहेज न मिलने पर शादी से इंकार कर दिया। एसएसपी ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर जांच के आधार पर रिपोर्ट और कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

बर्रा इलाके की रहने वाली युवती का आरोप है कि मूलरूप से झांसी के चिरगांव सिमथरी निवासी सतीश कुमार दीक्षित का बेटा दीपक पुलिस लाइन में तैनात था। वह इस समय एक विधायक की सुरक्षा में तैनात है। सितंबर 2016 में युवती के परिजनों ने दीपक से शादी का प्रस्ताव रखा। जिसके बाद दीपक का युवती के घर आना जाना शुरु हो गया था।

इस दौरान दीपक ने युवती से शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना कर अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक यौन शोषण करता रहा। आरोप है कि काफी मिन्नतों के बाद दीपक के परिजन सितंबर 2017 में तिलक के लिए राजी हो गए।

तिलक के बाद दीपक के परिजनों ने दहेज की रकम दुगनी कर दी। युवती के परिजनों द्वारा असमर्थता जताने पर दीपक ने शादी से इंकार कर दिया। फिर दीपक के परिजनों ने उसकी दूसरी शादी तय कर दी। पीड़िता ने इसकी शिकायत बुधवार को एसएसपी से की। एसएसपी ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया।

Loading...