गोमती रिवर फ्रंट में कोई घोटाला नही हुआ,जांच में सच सामने आ जाएगा पर EVM घोटाले से लोकतंत्र की हत्या जरूर हुयी है!

0
19
Loading...

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता वा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने लखनऊ में दैनिक आज के एडिटर सौरभ यादव से गोमती रिवर फ्रंट की जांच के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की नयी सरकार सिर्फ लोगों की मूल भूत सुविधाओं से ध्यान हटाने के लिए और न्यूज़ चैनलों वा मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए बिना सिर पैर के मुद्दों को उठा रहे हैं।

हम कहते है कि योगी सरकार को जनता के हित के कार्य करने चाहिए जिससे जनता को सीधे फायदा पहुंचे और रही बात गोमती रिवर फ्रंट के विकास कार्यों की तो सरकार अच्छे से जांच करवा ले पर निकलेगा कुछ नही क्योंकि माननीय अखिलेश यादव जी की सरकार में सारे कार्य बहुत ही ईमानदारी और उच्च गुड़वत्ता के साथ हुए हैं। घोटाला गोमती रिवर फ्रंट के विकास कार्यों में नही बल्कि देश के लोकतंत्र में EVM घोटाले के रूप में हुआ है जिसके कारण अब देश के लोकतंत्र पर एक प्रश्न चिन्ह लग गया है

 
प्रदेश की जनता बहुत समझदार है पर अबकी बार भाजपा और मोदी जी के बहकावे में आ गयी किन्तु उसे सच्चाई समझने में ज्यादा समय नही लगेगा । जनता को माननीय अखिलेश यादव जी के विकास कार्य बहुत ही राहत प्रदान कर रहे हैं जैसे कि डायल 100,एम्बुलेंस 108,102 ,आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे,गोमती रिवर फ्रंट,वरुणा रिवर फ्रंट,लायन सफारी,बर्ड सेंचुरी,50 फोर लेन रोड,सैकड़ों ओवरब्रिज आदि हैं।