सपा MLC सुनील सिंह साजन के एक ट्वीट ने प्रशासन को हिला दिया, लिया गया बड़ा एक्शन, देखें !

0
59

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुखिया यानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस संस्था के मुखिया हैं उसके कार्यक्रम के लिए गोरखपुर प्रशासन ने स्कूलों में 4 दिसंबर के लिए अवकाश घोषित कर दिया था। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के युवा नेता एवं एमएलसी सुनील सिंह यादव ‘साजन’ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “योगी जी गोरखपुर में जिस संस्था के मुखिया हैं उसके कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए डीएम ने सोमवार को गोरखपुर के सारे स्कूल बंद कर दिये हैं जबकि मुख्यमंत्री वीआईपी कल्चर खत्म करने का दावा कर रहे हैं। #जुमलेबाज सरकार”

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीआईपी कल्चर को खत्म करने की बात करते हैं और प्रशासन को मुख्यमंत्री की संस्था के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए प्रशासन स्कूल के बच्चों की छुट्टियां कर देता है। जब इस मुद्दे को एमएलसी द्वारा उठाया गया तो जिला प्रशासन हिल गया और आनन फानन में अवकाश जारी करने का फरमान वापिस लिया गया।

एमएलसी सुनील सिंह साजन ने बीएसए द्वारा उनके ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए जिले के स्कूलों का अवकास रद्द करने के फैसले की एक कॉपी को ट्वीट करते हुए कहा, “ट्वीट का असर, दबाव पड़ा और छुट्टी निरस्त!”

Loading...