योगीराज के 15 दिन में यूपी बेहाल : अध्यापक अनिल सिंह ने 7वीं कक्षा की 2 छात्राओं से किया बलात्कार

0
53
Loading...

कानपुर, उत्तर प्रदेश में पिछले 15 से 17 दिनों के अंतराल में अपराध,लूट,छेड़खानी और बलात्कार की घटनाएं अचानक से बढ़ गयी हैं,योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही अपराधी बेख़ौफ़ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

कानपुर में हुयी बलात्कार की एक घटना ने जिले के साथ पूरे प्रदेश का मुँह शर्म से झुका दिया हैं,शहर के नौबस्ता में कोचिंग संचालक ने कक्षा सात की दो छात्राओं को प्रैक्टिकल के नाम पर अश्लील फिल्म दिखाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। गुरुवार को SSP के आदेश पर पुलिस ने आरोपी ठाकुर अनिल सिंह गौड़ को गिरफ्तार कर लिया,वहीँ जांच के लिए पहुंची फॉरेंसिक टीम ने कोचिंग से शराब की बोतल,बियर के खाली कैन,खून से सना हुआ रूमाल और अश्लील वस्तुएं बरामद की है।

नौबस्ता के दो फेरीवालों की बेटियां उस्मानपुर के स्कूल में कक्षा सात की छात्राएं हैं,दोनों स्कूल में ही पढ़ने वाले शिक्षक शिवराजपुर निवासी ठाकुर अनिल सिंह गौड़ की अंजली कोचिंग क्लासेज में पढ़ने जाती थी। परिजनों ने बताया कि होली के बाद ठाकुर अनिल सिंह गौड़ ने दोनों को कोचिंग में बुला कर मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाई और कहा की स्कूल के प्रैक्टिकल्स में अबकी बार यही आएगा। इसके सप्ताह भर बाद उसने दोनों बच्चियों को ज्यादा नंबर देने का झांसा देकर फिर बुलाया और दुष्कर्म किया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी दोनों छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। एक सप्ताह पूर्व भी उसने उन दोनों छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया।

इस पूरे जघन्य अपराध का पर्दा तब उठा जब बुधवार रात को उन दोनों छात्राओं में से एक छात्रा ने अपनी बड़ी बहन से पूरी बात बताई और बड़ी बहन ने माँ-बाप को इसकी जानकारी दी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी। गुरुवार को परिजन बच्चियों को लेकर SSP आकाश कुलहरि से मिले, SSP का आदेश मिलते ही नौबस्ता पुलिस स्कूल पहुंची और उस आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस पीटते हुए आरोपी शिक्षक को बाहर लायी हालाँकि पहले पुलिस के पहुँचने पर उसने विरोध जताया और सिपाहियों से धक्का-मुक्की भी करने लगा तब सिपाहियों ने उससे पीटकर निकाल और थाने ले लाये।

गौरतलब है की योगी सरकार के आने के बाद से उत्तर प्रदेश में अपराध अचानक से बढ़ गए हैं,जैसे – ट्रेन में क्षत्रिय दबंगो द्वारा एक लड़की को जबरन तेज़ाब पिलाने की घटना,कल गोमती नगर में घर में घुसकर महिला को हतोड़ों से वार करके उसके सौतेले बेटे ने ही मार डाला,मुजफ्फरनगर में 2 दिन में 4 हत्याएं होना,पिछले 15 दिनों में 50 से ज्यादा रेप की घटनाएं होना अपने आप में प्रदेश में जुर्म की दासता बता रहा हैं।