अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश का नजारा, योगी की सुरक्षा में तैनात कोबरा कमांडो के घर लाखों की डकैती !

0
0
Photo Credit Amar Ujala

कानपुर, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि अपराध को अंजाम देने से पहले वो एक बार भी नहीं सोचते और बेखौफ अपराध को अंजाम देते हैं और बिना रोकटोक के रफूचक्कर हो जाते हैं। ऐसा तब है जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपराधियों को खुली वहनति देते हैं कि या तो यूपी छोड़ दो या फिर दुनिया छोड़ने के लिए तैयार रहो।

इस बार अपराधियों ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कोबरा कमांडो के घर को निशाना बनाया है और देर रात लाखों रूपये की चपत लगा दी। गनीमत ये रही कि बदमाशों ने किसी को नुक्सान नहीं पहुंचाया और लाखों का सामान लेकर चम्पत हो गए।

जानकारी के मुताबिक, औरैया जिले के रुरुगंज कस्बे के पूर्वांचल बैंक के करीब रहने वाले व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात कोबरा कमांडो जवान शिववीर सिंह के घर शनिवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर एक लाख नगद व करीब चार लाख के जेवर लेकर फरार हो गए। यही नहीं घर के बाहर दुकान का ताला तोड़कर हजारों का माल भी पार कर दिया। सुबह जब घर के लोग जागे तो हड़कंप मच गया।

32 बटालियन पीएसी में नियुक्ति पाए शिववीर सिंह पुत्र भारत सिंह वर्तमान में मुख्यमंत्री की सुरक्षा में नियुक्त है। घर पर उनकी पत्नी रीना और एक बच्ची रहती है। शनिवार शाम पत्नी बेटी के साथ खाना खा कर सो गई। रात के समय बदमाश ताला तोड़कर अंदर घुस आए और आगे वाले कमरे की एक अलमारी का ताला तोड़ दिया।

अलमारी में रखे एक लाख रुपये नगद व करीब चार लाख के जेवरात पार कर दिए। घर के बाहर बनी दुकान में कस्बे का शहजाद कपड़े की दुकान किए है। चोरों ने दुकान का भी ताला तोड़कर गोलक में रखे दस हजार नगद, कपड़े व साड़ियां पार कर दी। सुबह जब कमांडो की पत्नी रीना उठी तो नजारा देख दंग रह गई। उसने पति को सूचना दी।

चोरी की घटना देख मोहल्ले वालों की भीड़ लग गई। सूचना पर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रीना ने पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल गुरुचरण ने बताया कि जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Loading...