संस्कारी भाजपा का मुख्यालय बना अय्याशी का अड्डा, यूज्ड कंडोम से चोक मिली कार्यालय की नाली

0
251

देहरादून, देश की सबसे संस्कारी पार्टी का दम भरने वाली भाजपा के दावों की पोल उस समय खुल गयी जब लोगो को उसके दावे की हकीकत पता चली। देहरादून के बलबीर रोड पर स्थित भाजपा के कार्यालय की सफाई के दौरान वहां की नाली यूज्ड कंडोम से जाम पाई गई तो भाजपा के नेताओं के अय्याशी के अड्डे का पता चला।

दिवाली के अवसर पर जब भाजपा कार्यालय के सफाई की जा रही थी तो सफाईकर्मी उस समय आश्चर्यचकित रह गया जब उसने वहां नाली को यूज्ड कंडोम से भरा पाया। सवाल ये उठता है कि इतनी मात्रा में यूज्ड कंडोम भाजपा कार्यालय में कहाँ से आये कहीं कार्यालय के नाम पर कोई अय्याशी का अड्डा तो नहीं चल रहा था वहां पर।

उत्तराखंड की एक खोजी पत्रिका ने नवम्बर महीने के ताजे संस्करण में इस खबर का खुलासा किया तो राजनीतिक गलियों में हडकंप मच गया।

parvatjan

बलवीर रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश कार्यालय आजकल केंद्रीय मंत्रियों से लेकर केंद्रीय पदाधिकारियों के आगमन से गुलजार है। भाजपा दफ्तर को दीपावली से पहले ही बिजली की रोशनी से दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। चारों ओर डेंटिंग-पेंटिंग से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया की छाप वाला जिओ नेटवर्क भी लगा दिया गया है। साफ-सफाई करते-करते जब प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में स्वीपर ने सीवर का ढक्कन खोला तो देखा कि सैकड़ों यूज्ड कंडोम से नाली चोक हो रखी थी। आनन-फानन में पानी की बाल्टियां मराकर कंडोम बहा दिए गए। 2017 के चुनाव से ठीक पहले हुई इस घटना से पार्टी पदाधिकारियों में खूब खुसर-पुसर हो रही है। कोई प्रदेश कार्यालय में बने आलीशान बैडरूम की चर्चा कर रहा है तो कोई पदाधिकारियों के लंबे समय से कार्यालय में प्रवास पर हंसी-ठिठोली कर रहा है, लेकिन कुल मिलाकर प्रत्येक इस बात पर एकमत है कि ये काम तो किसी कुंआरे का ही है जो कुर्सी से चिपके रहने के लिए शादी नहीं कर रहा। बहरहाल, कीचड़ में कमल खिलते तो सुना ही था, अब भाजपा दफ्तर के सीवर से कंडोम निकलने पर चर्चाओं का बाजार गरम होना लाजिमी है।

Loading...