लालू प्रसाद के बेटे उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी के लिए कैसे पहुंचे 44 हजार प्रस्ताव, देखें रिपोर्ट !

0
99
loading...

पटना, लालू के छोटे बेटे और बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव आज कल बिहार के सबसे चर्चित और युवा कुंवारों की लिस्ट में सबसे टॉप पर चल रहे हैं,हालाँकि इस बात को लेकर BJP नेता सुशील मोदी भी काफी चिंतित हैं इसीलिए उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट तेजस्वी यादव की शादी के लिए चर्चा भी छेड़ दी। हुआ कुछ यूँ की पिछले दिनों डिप्टी CM तेजस्वी यादव के लिए वॉट्सएप पर शादी के लिए 44 हजार प्रस्ताव आए थे।

गौरतलब है कि बीते दिनों डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने विभागीय समस्याओं के निवारण के लिए Watsapp नंबर जारी किया। इस पर आम लोगों को सड़क संबंधी समस्याओं की जानकारी देनी है। लेकिन इस पर आए अधिकांश मैसेज तेजस्वी यादव से लड़कियों के विवाह प्रस्ताव के हैं।

यह मामला सामने आने के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा था कि वे चाहते हैं कि पहले तेजस्वी की ही शादी हो जाए,तथा BJP नेता सुशील मोदी के लिए उन्होंने कहा कि वे उनकी शादी के लिए परेशान न हों। सुशील मोदी अपने पुत्र की शादी की चिंता करें। उन्होंने कहा, ”मेरी शादी मेरे माता-पिता तय करेंगे। सुशील मोदी अपने परिवार को देखें। अपने पुत्र को देखें, उनकी शादी कराएं। क्या उनके खुद के पुत्र नपुंसक हैं?”

Loading...