हनी ट्रैप नहीं बलात्कारी है बीजेपी सांसद, राशन कार्ड बनाने पहुंचा था महिला के पास – देखें वीडियो

0
50
Loading...

लखनऊ, बीजेपी सांसद ने महिला के ऊपर आरोप लगाया था कि महिला ने सांसद को नशीला पार्थ पीला कर उसके साथ अश्लीलता की और आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली और वीडियो भी बना लिया। अब इस केस में नया मोड़ आ गया है। सांसद के आरोपों को महिला ने बेबुनियाद बताया है।

बीजेपी सांसद से जुड़ा मामला सामने आने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई महिला ने कहा कि बीजेपी सांसद ने उसको काम दिलाने के नाम पर धोखे से रेप किया। महिला का कहना है कि बार-बार विरोध करने के बावजूद सांसद ने उसे डरा-धमकाकर एक बार नहीं, बल्कि छह बार रेप किया। महिला का आरोप है कि बीजेपी सांसद ने धमकी भी दिया कि अगर वह किसी को बताएगी तो उसका अंजाम बुरा होगा।

महिला का कहना है कि बीजेपी सांसद पहली बार उसे सुप्रीम कोर्ट में मिले। एक केस दिलाने के बहाने से उसे घर पर बुलाया। पीड़ित महिला वकील है जिसका कहना है कि मुलाकात के बहाने बीजेपी सांसद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धमकी भी दी। पीड़िता का कहना है कि बीजेपी सांसद ने मामला दबाने के नाम पर उसे एक घर दिलाने का भी लालच दिया।

महिला का कहना है कि केसी पटेल ने उसे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से भी मुलाकात कराने का भरोषा दिया था और कहा था कि एक एनजीओ है उसमें कई कानूनी काम होते हैं जिसमें वे उसे काम दिला देंगे। बीजेपी सांसद केसी पटेल का सेक्स वीडियो बनाने के सवाल पर पीड़िता महिला वकील का कहना है कि एक बार वह उसके घर गाजियाबाद आए और फिर उसके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ें – सचिवालय में वेश्यावृत्ति, 3 घंटे का एक लाख लेती हैं BJP MLA खुलासा करने वाले DSP को CID ने किया अरेस्ट

महिला का कहना है कि बार-बार मना करने पर जब वह नहीं माने तो वह कानूनी सबूत के रुप में उनका सेक्स वीडियो बना लिया। महिला का कहना है कि वह वीडियो और सबूत सिर्फ कोर्ट को ही सौपेगी क्योंकि उसे पुलिस पर अब भरोषा नहीं रहा। महिला वकील ने कहा कि बीजेपी सांसद केसी पटेल ने उसे कथित तौर पर एक डीएलएफ के चेयरमैन से भी मिलवाया था हालांकि वह मुलाकात महज 10 मिनट की ही रही।

पीड़ित महिला का कहना है कि सांसद द्वारा लगाए गए सारे आरोप गलत हैं। पीड़िता का कहना है कि कोई भी आदमी नशे में रेप नहीं कर सकता। पांच करोड़ मांगने के सवाल पर पीड़िता का कहना है कि उसने सांसद से एक भी रुपए नहीं मांगी है। सांसद अपनी करनी छुपाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

पीड़िता का कहना है कि सांसद के लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जबकि पुलिस सुलह करने के लिए मानसिक उत्पीड़न कर रही है। आरोप है कि पुलिस बार-बार पुलिस थाने बुलाकर उसे परेशान कर रही है। महिला का आरोप है कि सांसद सुलह करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं।

Loading...