यूपी में जंगलराज चरम पर – बलिया – सपा नेता की हत्या के बाद, दो युवकों को मारकर कुएं में फेका गया !

0
320

बैरिया (बलिया), उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि पता नहीं कब किसे मौत के घाट उतार दे। लगातार बढ़ रहे अपराधों में लगाम लगाने में योगी सरकार पूरी तरह से फेल नजर आ रही है। अभी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधान सुमेर सिंह की नृशंस हत्या की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिझुवा दियारा स्थित लालता बाबा की कुटिया के पास स्थित कुएं से दो युवकों का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

कुएं से निकाले गए शवों को देखने के बाद ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि दो दिन पूर्व हत्या करने के बाद शव को कुंए में फेंक दिया गया होगा। दोनोंं शवों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह अधिसिझुआ गांव के चरवाहा पशुओं को चराने के लिये दियारा गये हुए थे तब तक लालता बाबा के कुटिया के पास कुएं के जगत पर खून के धब्बे दिखाई दिए तथा भारी दुर्गंध आ रही थी।

कुएं में खर व मिट्टी डाला गया था। हो हल्ला पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। इसी बीच किसी ने डायल 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना देे दी, जिसके आधार पर रेवती कोतवाल मनोज कुमार सिंह, बैरिया कोतवाल दीप कुमार ,एसआई अवधेश कुमार यादव अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गये। लोगों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया तो करीब 45 वर्ष का शरीर से तंदुरुस्त ब्यक्ति जो सेंडो बनियान व चढ्ढी पहने हुआ था। उसका जीन्स पैंट कुएं मेेंं मिली तथा गले में रुद्राक्ष की माला, चांदी की एक और एक लोहे की अंगूठी पहने हुआ था। व्यक्ति के कनपट्टी पर एक और सीने पर एक गोली का निशान देखा गया।

पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के लिये काफी प्रयास किया लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। आश्चर्य तो तब हुआ जब उक्त युवक का शव पुलिस ले जाने की तैयारी करने लगी तब तक उसी कुएं से पुन: दुर्गंध आती देख पुलिस ने करीब 20 मिनट बाद एक और 30 वर्षीय युवक का शव कुंए से बरामद किया। उक्त युवक के सिर व सीने में तीन गोली लगी हुई थी।

30 वर्षीय युवक लाल रंग के धागे में एक चांदी का ताबीज पहने हुआ था। लालता बाबा की कुटिया से पूरब की ओर पांच पत्तल जिनमें खाना खाया गया था, एक कैप्टन का और एक गोल्ड फ्लैक का सिगरेट का पैकेट मिला। साथ ही पिस्टल के पांच खोखा भी पुलिस ने बरामद किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी त्रयम्बक नाथ दुबे पहुंच गये और लोगों से पूछताछ करने के साथ ही घटना का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Loading...