यूपी में रामराज या राक्षसराज – शौच गईं दो नाबालिगों को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, आरोपी फरार !

0
840
Loading...

बुलंदशहर, भाजपा का चुनावी नारा था पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश, बहुत हुआ महिलाओं पर वार अबकी बार भाजपा सरकार, न गुंडाराज न भ्रष्टाचार अबकी बार भाजपा सरकार। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बने तीन महीने से ज्यादा का समय हो चुका है मगर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में 44 फीसदी तक इजाफा हो चुका है कहाँ तो भाजपा ने महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा किया था और कहाँ महिलाओं की सुरक्षा की हालत बद से बदत्तर हो गयी है। आए दिन हो रही बलात्कार की घटनाओं से महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। कल रात एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है।

ताजा मामला बुलंदशहर का है, यहां दो नाबालिगों को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम दोनों नाबालिग शौच के लिए निकली थीं, तभी गांव के ही 5 दबंगों ने उन्हें किडनैप कर लिया।

दोनों नाबालिगों के साथ बलात्कार के बाद दोनों को गांव से 15 किलोमीटर दूर दिल्ली-बदायूं हाइवे पर छोड़ कर दरिंदे फरार हो गए। पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन पांचों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

दबंगों ने शौच करने गईं दो नाबालिगों को अगवा कर दूर एक स्कूल में गैंगरेप किया और देर रात दिल्ली बदायूं स्टेट हाइवे पर 15 किलोमीटर दूर छोड़ कर फरार हो गए। दोनों पीड़िता हाइवे के किनारे एक मंदिर के बाहर बैठी रहीं। सुबह 3 बजे गांव के कुछ लोगों ने बच्चियों को बैठे देख पूछताछ की तो बच्चियों ने गांव में अपने घर पहुंचाने की बात कही।

गांव के लोग सुबह बच्चियों को लेकर उनके घर पहुंचे तो बच्चियों ने आपबीती सुनाई। परिजन रात को ही बच्चियों की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दे चुके थे। वारदात के बाद एक बार फिर हाइवे पर सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं कि आरोपी सड़क पर दौड़ते रहे और पुलिस सोती रही।

Loading...