मुजफ्फरनगर – 2 नाबालिग बहनों से बंधूक की नोक पर गैंगरेप, मामला दो समुदायों का होने से तनाव !

0
79
Loading...

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दो नाबालिग बहनों से एकसाथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंसूरपुर थाना क्षेत्र में राशन डीलर ने दोस्तों के साथ मिलकर दो बहनों को बंधक बनाया और बंदूक की नोक पर बारी-बारी से गैंगरेप किया।

राशन डीलर ने पहले दोनों नाबालिग बहनों को मोबाइल पर फोन कर राशन डिपो पर बुलाया और घर में बंधक बना लिया। जिसके बाद आरोपी राशन डीलर ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया और बारी-बारी से रेप करवाया।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, ‘दो लड़कियों के साथ गैंग रेप का अभियोग मंसूरपुर थाने में पंजीकृत किया गया है। मेडिकल और साक्ष्यों के आधार पर निष्पक्ष जांच के बाद अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।’

सुबह जब दोनों नाबालिक लड़कियाँ सड़क पर अचेत अवस्था में मिली और इसकी जानकारी परिवार वालों को दी गई। जब पीड़ित परिवार पुलिस के पास फरियाद लेकर पहुंचा तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया।

हालांकि मामला जब मीडिया के सामने आया तो पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर पीड़ित नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण इलाके में तनाव है।

Loading...